हरदोई : पैसे मांग रही नर्स ने जड़ा थप्पड़

महिला अस्पताल की नर्सों ने वार्ड ब्वाय के साथ मिलकर की हरकत

हरदोई : पैसे मांग रही नर्स ने जड़ा थप्पड़

अमृत विचार, हरदोई। जिला महिला अस्पताल में पैसे न देने पर मरीज के तीमारदार को थप्पड़ मारे जाने पर बवाल हो गया।इस बीच बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सीएमएस से इस मामले की जांच करा कर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

बताया गया है कि पिहानी थाने के धोबिया गांव निवासी अंशुल मिश्रा ने 11 जनवरी को अपनी पत्नी रेनू मिश्रा को प्रसव पीड़ा के दौरान जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां आपरेशन से उसे बच्ची हुई थी। शुक्रवार को वहां से रेनू की छुट्टी कर दी गई। रेनू की ननद रूबी मिश्रा ने की गई शिकायत में कहा है कि जब वह अपनी भाभी को ले कर घर जाने लगी तो वहां तैनात नर्स,वार्ड ब्वाय और कमरा नंबर 6 में मौजूद डाक्टर ने पैसे मांगे।

रूबी का कहना है कि उसकी मां ने सभी को 2-2 सौ रुपये दिए, लेकिन 5-5 सौ रुपये की मांग की गई। रूबी का आरोप है कि उतने रुपये देने से इंकार करने पर उसके तमाचा जड़ दिया गया। जिससे वहां बवाल होने लगा। इस बीच वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस बारे में सीएमएस डा.विनीता चतुर्वेदी का कहना है कि जो शिकायत आई है। उसकी छानबीन की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : सुलतानपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

ताजा समाचार

बरेली में हाई अलर्ट, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद SSP ने पुलिस को दिए निर्देश
माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉड्रिंग का केस
दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तो नाना थे ब्रिगेडियर, मुख्तार के रिश्ते के चाचा थे पूर्व उपराष्ट्रपति, बंटवारे में परिवार के कई सदस्य चले गये पाकिस्तान
बरेली: दो महीने में भी काम अधूरे, गर्मी में घंटों की बिजली कटौती से बुरा हाल
माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत, पूरे प्रदेश में पुलिस अलर्ट जारी
अदावत के बाद भी रेलवे स्क्रैप की ठेकेदारी में मुख्तार ने कराई थी अतीक की एंट्री, जानिए क्या थी इसकी वजह