चैंपियनशिप रद्द होने से बृजभूषण के खिलाफ खिलाड़ियों ने निकाली भड़ास! बोले-अपराध किया तो है कार्रवाई होनी चाहिए

चैंपियनशिप रद्द होने से बृजभूषण के खिलाफ खिलाड़ियों ने निकाली भड़ास! बोले-अपराध किया तो है कार्रवाई होनी चाहिए

अयोध्या,अमृत विचार। गोंडा के नंदिनी नगर में नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप रद्द होने के बाद खिलाड़ियों में भी अब कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ नाराजगी बढ़ने लगी है। मायूस खिलाड़ियों का कहना है कि अगर अध्यक्ष ने अपराध किया है तो कार्रवाई होनी चाहिए। 
     

दरअसल भारतीय कुश्ती संघ ने गोंडा के नंदिनी नगर में चल रही कुश्ती चैंपियनशिप को रद कर दिया है। चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, बिहार सहित कई राज्यों से बड़ी संख्या में पहलवान शामिल होने के लिए पहुंचे थे, लेकिन यह पहली बार है कि चैंपियनशिप में शामिल होने से पहले ही खिलाड़ियों को वापस जाना पड़ रहा है। रविवार को बड़ी संख्या में खिलाड़ी अयोध्या रेलवे स्टेशन से अपने घर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार करते देखे गए।

Image Amrit Vichar(32)
अयोध्या-अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते कुश्ती खिलाड़ी।

 

 पंजाब से आए खिलाड़ी आर्या ने बताया कि हमारे कई नेशनल प्लेयर धरने पर थे। छोटे पहलवान उनको फॉलो करते हैं और यहां पर नंदिनी नगर में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हरियाणा, राजस्थान, पंजाब से बड़ी संख्या में प्रतिभागी आए थे। वह शुरू होने से पहले ही बहिष्कार करके वापस चले गए। उसमें से जो कुछ प्रतिभागी बचे हुए थे, लेकिन चैंपियनशिप रद्द कर दी गई।

सांसद बृजभूषण पर लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि यदि अपराध किया गया है तो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। मौके पर हरियाण के नितेश व अंश, पंजाब के रामशरण व चंडीगढ़ के पहलवान प्रमोद और प्रवीण भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-IOA के कोषाध्यक्ष का बड़ा बयान- जांच में बृजभूषण मिले निर्दोष तो खिलाड़ियों से वापिस लिए जाएं Medal