मुरादाबाद : दस लाख की कीमत के गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, उड़ीसा से लेकर जा रहे थे मेरठ 

मुरादाबाद : दस लाख की कीमत के गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, उड़ीसा से लेकर जा रहे थे मेरठ 

मुरादाबाद, अमृत विचार। पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी ने भारी मात्रा में नशीला पदार्थ की तस्करी करने वाले दो आरोपियों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े दोनों आरोपी कार से दस लाख की कीमत गंजा लेकर मेरठ जा रहे थे। देर रात चेकिंग कर रही पुलिस ने आरोपियों की कार को पंडित नगला रेलवे क्रॉसिंग पर रोक कार तलाशी ली जिसमें एक कुंतल से अधिक मात्रा में गांजा बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी पेशेवर बताए जा रहे है। आरोपियों के अनुसार एक स्थान से दूसरे स्थान तक गांजा पहुंचाने के लिए मोटी रकम मिलती थी। पुलिस ने आरोपियों न्यायालय के पेश किया है। 

शनिवार की देर रात चेकिंग के दौरान कटघर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश सोलंकी ने पंडित नगला रेलवे क्रॉसिंग एक बिस्कुट फैक्ट्री के पास कोहिनूर तिराहा की ओर से आ रही कार को रोक लिया। पुलिस ने कार में बैठे गालिब पुत्र खालिद उम्र 24 निवासी टांडा थाना छपरौली जनपद बागपत और कार चला रहे चाहत खान पुत्र आरिफ खान निवासी मोहल्ला अफगानान थाना कैराना जनपद शामली को कार से नीचे उतार लिया। पुलिस के द्वारा ली गई कार की तलाशी में काफी देर बाद कार की पीछे की सीट के पीछे फोम काट कर बने एक बॉक्स में एक कुंतल दो किला दो सौ ग्राम गांजा मिला। पुलिस दोनों आरोपियों को थाने ले आई। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए गांजे की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में दस लाख रुपये की बताई जा रही है। 

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी गालिब ने बताया की वह दोनों उड़ीसा से गांजा लेकर आ रहे थे और उन्हें जनपद मेरठ में फिरोज का फोन आने पर गांजा और कार उसको देना था।  फिरोज ही दोनों एक चक्कर के तीस हजार रुपये देता था। आरोपियों के अनुसार कार फिरोज की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों का नशीले पदार्थ की तस्करी करने आरोप में चालानी कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद: हिंदू कालेज के बुर्का विवाद में फंसी छात्रा ने मांगी माफी