हल्द्वानीः भाई ने किया सगी बहन से दुष्कर्म, सलाखों में दुष्कर्मी

15 साल बाद बिछड़ी बहन से मिला था आरोपी भाई

हल्द्वानीः भाई ने किया सगी बहन से दुष्कर्म, सलाखों में दुष्कर्मी

हल्द्वानी, अमृत विचार। सालों बाद बिछड़ी बहन से मिले भाई ने अपनी ही बहन की इज्जत तार-तार कर दी। उसने नाबालिग बहन से दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां को ओर से तहरीर मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। 


पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला 15 साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी। उस वक्त महिला के दो बेटे व एक बेटी थी। बड़े बेटे को उसका पिता अपने साथ ले गया और दूर कोतवाली क्षेत्र में पत्नी से अलग रहने लगा। जबकि पत्नी ने छोटे बेटे व बेटी को पाला।

बताया गया कि करीब 15 साल बाद 19 साल का आरोपी अपनी मां से मिलने के बहाने उसके घर पहुंचा। जहां वो अपने छोटे भाई व बहन से भी मिला, लेकिन बहन के प्रति उसके दिमाग में साजिश पलने लगी। वह बहन को पढ़ाने के बहाने अपने साथ पिता के घर ले आया। जहां उसने 13 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। जब इसकी भनक पीड़िता की मां को लगी तो वह बेटी के साथ कोतवाली पुलिस के पास जा पहुंची।

एसएसआई विजय मेहता ने बताया कि पीड़िता की मां की ओर से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ताजा समाचार

UP Board Result 2024: फर्रुखाबाद में 12वीं में कल्पना राठौर व उपासना यादव ने यूपी में पाया नवां स्थान...जनपदा का नाम किया रोशन
अमरोहा में बोले राहुल गांधी- भाजपा ने जितना पैसा अमीरों को दिया, हम गरीबों को देंगे
UP Board: जेलों में बंद कैदियों ने बोर्ड परीक्षा में लिखी कामयाबी की इबारत, 10वीं में 89 तो 12वीं 87 कैदी हुए उत्तीर्ण
कांग्रेस ने की दिल्ली नगर निगम महापौर चुनाव में ‘AAP’ के उम्मीदवारों का समर्थन करने की घोषणा 
Kanpur: बच्चों पर डायरिया व बुखार का हमला; उर्सला में बाल रोग विभाग के अधिकांश बेड फुल, रोज भर्ती हो रहे इतने बच्चे...
इटावा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- प्रो. रामगोपाल की गाली का कमल के फूल से देंगे जवाब