रुद्रपुर: काशीपुर पुलिस ने 73.12 ग्राम स्मैक के साथ दो सौदागर दबोचे 

रुद्रपुर: काशीपुर पुलिस ने 73.12 ग्राम स्मैक के साथ दो सौदागर दबोचे 

रुद्रपुर, अमृत विचार। काशीपुर पुलिस ने 73.12 ग्राम स्मैक के साथ दो सौदागरों को दबोच लिया है। पकड़ी कई स्मैक की कीमत लाखों में बताई जा र ही है।

शनिवार को खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी और सीओ काशीपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि पिछले कई दिनों से काशीपुर पुलिस को सूचना मिल रही थी कि इलाके में दो युवक स्मैक का गोरखधंधा कर रहे हैं, लेकिन आरोपियों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं होने के कारण पुलिस की गिरफ्त से दूर थे।

बताया कि 27 जनवरी को सूचना मिली कि दोनों युवक स्मैक की खेप को खपाने की कोशिश कर रहे है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कोशियारी के साथ पुलिस टीम ने फ्लाईओवर के नीचे चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान दो युवक पुलिस को देख भगाने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर ग्राम गुलरियां मीरगंज बरेली निवासी नदीप और नरेश पाल को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों के कब्जे से 73.12 ग्राम स्मैक बरामद की गई। जिसकी कीमत लगभग दस लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह स्मैक की खेप बरेली से लाकर काशीपुर सहित आसपास के इलाको में बेचते हैं। जब पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध कोई अपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है।

बावजूद इसके बरेली में दोनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि बरेली के बड़े सौदागर की सरगर्मी से तालाश के साथ-साथ सभी की संपत्तियों की जांच की जाएगी। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।