सुलतानपुर : मैजिक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत में चार घायल

सुलतानपुर : मैजिक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत में चार घायल

अमृत विचार, सुलतानपुर। रविवार की रात गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ-बलिया हाइवे पर माधवपुर छतौना के समीप ट्रैक्टर-ट्राली और मैजिक की आमने सामने भिंड़त हो गई। हादसे में मैजिक सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है। 

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मैरी रंजीत निवासी तीन सगे भाई वृजलाल (55), लक्ष्मण (45), शत्रुघ्न (35) पुत्रगण रामधनी रविवार को मैरी संग्राम निवासी शिव चरन (48) पुत्र ढोड़ही के साथ दिहाड़ी मजदूरी करके मैजिक से घर आ रहे थे। जैसे ही वह लोग रात करीब आठ बजे गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना के समीप पहुंचे तभी मैजिक की सामने से आ रही गन्ना से लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई।

जिसमें मैजिक सवार वृजलाल, लक्ष्मण, शत्रुघ्न और शिवचरन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सरकारी एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। घायलों में लक्ष्मण और शिवचरन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

गोसाईगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप रावत ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा दिया गया है। क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटवा कर यातायात बहाल करा दिया गया था। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  मोटे अनाजों के प्रयोग व प्रचार-प्रसार पर काम करें : डॉ. बिजेंद्र