भुज समाज को हर जगह दबाया जा रहा : राष्ट्रीय अध्यक्ष 

 धनपतगंज बाजार में हुई भुज समाज की बैठक 

भुज समाज को हर जगह दबाया जा रहा : राष्ट्रीय अध्यक्ष 

अमृत विचार, सुलतानपुर। विकास खंड धनपतगंज बाजार में रविवार को  भुज समाज स्वजातीय लोगां की एकता व एकजुटता दिखी। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्हू राम गुप्ता के नेतृत्व मे जिला अध्यक्ष समेत कार्यकारणी के मौजूदगी में ब्लॉक धनपतगंज के कार्यकारणी का गठन किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्हु राम गुप्ता ने बताया की भुज समाज को हर तरफ से दबाया जा रहा है। समाज के लोगों को जागरूक होने की आवश्यकता है। साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ सुरक्षा के लिए समय समय पर जागरूक किया जाएगा। गुप्ता भूज सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि अब हमारा समाज जागरूक हो रहा और हम लगभग कई जिलों मे भी अपनी टीम बनाकर समाज को मजबूती से शिक्षा स्वस्थ और सुरक्षा समाज की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

बीते दिनों हुए कुड़वार ब्लॉक के गठन को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कुड़वार ब्लॉक के पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र दिया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कुड़वार ब्लॉक अध्यक्ष संतोष कुमार गुप्ता व अलीगंज के राजेश कुमार समेत सभी कार्यकारणी के सदस्य जिस तरह से मेहनत कर समाज को जोड़ने का कार्य कर रहे हैं, उसी तरह समस्त ब्लॉक के पदाधिकारियों को मेहनत कर समाज को जोड़ने व जागरूक करना बड़ी जिम्मेदारी है। कुड़वार ब्लाक के मीडिया प्रभारी अंकित गुप्ता समेत यहां अन्य लोग रहे।

यह भी पढ़ें : सुलतानपुर : मैजिक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत में चार घायल