हरदोई में दिनदहाड़े पुलिस चौकी के सामने युवक से छीने 40 हजार रुपये, CCTV खंगाल रही पुलिस   

हरदोई में दिनदहाड़े पुलिस चौकी के सामने युवक से छीने 40 हजार रुपये, CCTV खंगाल रही पुलिस   

हरदोई, अमृत विचार। 40 हज़ार रुपये का भुगतान ले कर बैंक से निकले शख्स से पुलिस चौकी के सामने दिनदहाड़े छिनैती होने से शहर में सनसनी फैल गई। इसका पता होते ही वहां पहुंचें सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने वारदात से जुड़े पहलुओं की छानबीन की। पुलिस ने शनिवार को हुई इस वारदात की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि कोतवाली शहर के मोहल्ला अशराफ टोला निवासी राजपाल सिंह शनिवार को पंजाब बैंक ऑफ इंडिया की शाखा रेलवेगंज भुगतान लेने पहुंचे। वहां से 40 हज़ार रुपये का भुगतान लेने के बाद राजपाल सिंह बैंक से निकल कर जैसे ही रेलवेगंज पुलिस चौकी के सामने मोड़ पर पहुंचें,तभी हाथ में काग़ज़ लिए हुए एक अंजान शख्स पास पहुंचा और चिट्ठी ले जाने की बात कहते हुए उनके हाथ से रुपयों वाला थैला छीन कर फरार हो गया। वारदात इस तरह हुई कि किसी को कुछ पता ही नहीं हुआ। राजपाल सिंह के शोर करने पर वहां भीड़ लग गई। 

दिनदहाड़े हुई इस वारदात की खबर का पता होते ही पुलिस के अलावा सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी भी वहीं पहुंच गए। उन्होंने राजपाल सिंह से सारी जानकारी ली और वहां आस-पास के लोगों से पूछताछ की। इस बारे में एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है।

खंगाले जा रहें हैं सीसीटीवी कैमरे
शहर के रेलवे गंज इलाके में दिनदहाड़े हुई 40 हज़ार रुपये की लूट करने वाले लुटेरों का पता लगाने के लिए पुलिस वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने में जुट गई है। एएसपी पूर्वी श्री यादव ने दावा किया है कि बड़ी जल्दी वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें -UP कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी बोले- BJP खेल रही जाति-जाति, छोटे दल कर रहे Support   

ताजा समाचार

लखीमपुर-खीरी: हिरण का शिकार करते बाघ का फोटो वायरल, पेट्रोलिंग के दौरान वन कर्मियों के वाहन के आगे से शिकार ले जाने का दावा
Bareilly News: हर कार्यालय के बाबुओं का एक ही बहाना, अब चुनाव बाद आना
PM Modi: पीएम मोदी ने कानपुर को बताया पूरे देश का गौरव, बोले- हमें शहर को और आगे बढ़ाना है
PM Modi Road Show: कानपुर में ‘नमो उत्सव’ से माहौल बना गए पीएम मोदी; जगा गए लोकसभा चुनाव के लिए उत्साह
Bareilly News: इसी महीने से शिक्षक लगाएंगे टैबलेट से हाजिरी, पदाधिकारियों को छूट
मोदी ने किया मुसलमानों को तरक्की से जोड़ने का काम, पिछली सरकारों ने देश को बांटने का काम किया :दानिश आजाद