Video: Nora Fatehi ने दुबई में समुद्र के बीचोबीच यॉट पर किया अपना Birthday Celebrate

Video: Nora Fatehi ने दुबई में समुद्र के बीचोबीच यॉट पर किया अपना Birthday Celebrate

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपना 31वां जन्मदिन दुबई में सेलिब्रेट किया। नोरा फतेही ने अपना जन्मदिन दुबई में अपने दोस्तों के साथ मनाया। नोरा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

 इस वीडियो में नोरा कलरफुल फ्लॉवर प्रिंट स्कर्ट और टॉप पहने हुए यॉट पर बेली डांस कर रही हैं। वहीं उनकी गर्ल गैंग उन्हें चीयर कर रही है। नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं अंटेशन पाना चाहती थी, लेकिन अंटेशन ने मुझे पा लिया।नोरा के इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।” 

https://www.instagram.com/p/CoUyT-Bg0D-/?hl=en

नोरा फतेही इस वीडियो में दुबई के समुद्र के बीच यॉट में नजर आ रही हैं. साथ में उनकी दोस्त भी हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा है, 'मैं अटेंशन देने की कोशिश कर रही थी लेकिन अटेंशन मेरी तरफ ही होगी.' इस तरह वह दोस्तों के साथ मस्ती करते-करते खुद ही फोकस में आ गईं। इस वीडियो में वह झूमकर डांस कर रही हैं और अपने जन्मदिन का लुत्फ हसीन नजारों के बीच उठा रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CoWsqIPAVUF/?hl=en

नोरा फतेही ने 'बाहुबली', 'सत्यमेव जयते' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में परफॉर्म किया है और उन पर फिल्माए गाने भी सुपरहिट रहे हैं। नोरा फतेही उस वक्त जबरदस्त चर्चा में आई थीं, जब वह बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें:- Rakhi Sawant के पति Adil Khan को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

ताजा समाचार