बरेली: 10 दिन में रायफल इंडोर का कार्य पूरा कराएं- मंडलायुक्त

मल्टी स्पोर्ट इंडोर स्टेडियम हाल का निर्माण समय पर पूरा कराने के निर्देश

बरेली: 10 दिन में रायफल इंडोर का कार्य पूरा कराएं- मंडलायुक्त

सौम्या अग्रवाल(फाइल फोटो)

बरेली, अमृत विचार। 10 दिनों के अंदर रायफल क्लब की दूसरी मंजिल पर बन रहे प्वाइंट 2.2 राइफल इंडोर का निर्माण कार्य पूरा कराएं। स्टेडियम में मल्टी स्पोर्ट इंडोर स्टेडियम हाल को भी निर्माण समय पर पूर्ण करें। सुंदर फाउंटेन भी लगाएं। ये निर्देश मंडलायुक्त एवं बरेली स्मार्ट सिटी बोर्ड की अध्यक्ष सौम्या अग्रवाल ने कार्यदायी संस्था को दिए। वह गुरुवार को स्मार्ट सिटी के निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण कर रही थीं।

रायफल क्लब के निरीक्षण के दौरान उन्होंने एयरगन व एयर पिस्टल इंडोर शूटिंग हाल देखा। मंडलायुक्त ने स्टेडियम में जिम, स्विमिंग पूल तथा हॉस्टल का भी जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने गांधी उद्यान में भूल-भुलैया, म्यूजिक फाउंडेशन, 60 नोजल वाले फुब्बारे और कार पार्किंग का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि म्यूजिक फाउंडेशन की पीछे दीवार पर स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाए।

संजय गांधी कम्युनिटी हॉल के पास तालाब का सौंदर्यीकरण देखने के बाद यहां झूले लगाने के निर्देश दिए। नगर निगम के सामने एलन सब्जी मंडी में बने वेडिंग जोन में प्रतिदिन सफाई कराने को कहा। नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, बीडीए उपाध्यक्ष जोगिन्दर सिंह, मुख्य अभियंता नगर निगम वीके सिंह, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेन्द्र यादव, स्मार्ट सिटी के अधिकारी, कार्यदायी संस्था से जुड़े अफसर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: गैंगस्टर कोर्ट ने 2 अभियुक्तों को सुनाई 4 वर्ष की सजा, 7 आरोपी बरी