VIDEO : बंदर ने किया कुत्ते के बच्चे का अपहरण, लोग बोले- CBI से जांच होनी चाहिए

VIDEO : बंदर ने किया कुत्ते के बच्चे का अपहरण, लोग बोले- CBI से जांच होनी चाहिए

Viral Video : साल 2021 में एक मामला काफी चर्चा में रहा था और वो मामला था बंदरों और कुत्तों के बीच गैंगवार का। महाराष्ट्र के एक जिले में बंदरों ने उत्पात मचाते हुए 200 से भी अधिक कुत्तों की जान ले ली थी। वो कुत्तों को उठा ले जाते थे और पेड़ों या छत से उन्हें नीचे फेंक देते थे. सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े तमाम वीडियोज वायरल हुए थे, जिसे देख कर लोग भी सोच में पड़ गए थे। कुछ-कुछ इसी से जुड़ा एक मामला आजकल चर्चा में है।  दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर कुत्ते के बच्चे को छत पर लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

मामला राजस्थान के जयपुर के गणगौरी बाजार का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुकान के ऊपर छत पर कैसे एक बंदर आराम से बैठा हुआ है और उसने अपने हाथों में कुत्ते के एक बच्चे को भी पकड़ा हुआ है। फिर कुछ सेकंड के बाद वह वहां से उठता है और कुत्ते के बच्चे को हाथ में टांगे हुए वहां से चला जाता है। ऐसा लग रहा है जैसे उसने कुत्ते के बच्चे का अपहरण किया है। खैर, मामला तो कुछ भी हो सकता है। क्या पता बंदर ने उस पिल्ले को प्यार से या किसी खतरे से बचाने के लिए उठाया हो। हालांकि ये तो वहीं जानता होगा कि उसने पिल्ले को क्यों उठाया और लेकर भाग गया, पर यह वीडियो देखने के बाद लोग जरूर मजे ले रहे हैं।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, जयपुर में गणगौरी बाजार में, बंदर ने किया कुत्ते के बच्चे का अपहरण।  वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।  एक यूजर ने लिखा, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए तो एक अन्य यूजर ने कहा- फिरौती की राशि किसे मिलेगी ?

ये भी पढ़ें  :  VIDEO : डार्लिंग नदी में मरी मिलीं लाखों मछलियां, वजह यहां जान लीजिए