संभल: बाइक सवारों ने दुकानदार की जेब से 25 हजार उड़ाए 

संभल: बाइक सवारों ने दुकानदार की जेब से 25 हजार उड़ाए 

चन्दौसी, अमृत विचार। बाइक सवार दो युवकों ने टप्पेबाजी कर दुकानदार की जेब से हजारों की नगदी साफ कर दी। घटना सोमवार की दोपहर मौलागढ़ पुलिया के निकट हुई। देर शाम तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।
गोशाला रोड स्थित मिलक मौलागढ़ निवासी बनवारी लाल की बहजोई रोड मौलागढ़ की पुलिया के पास घड़ी मैकेनिक की दुकान है। सोमवार दोपहर वह गांव गुमथल स्थित प्रथमा बैंक से रुपये निकालने गया था।

उसने खाते से 30 हजार रुपये निकाले। उन्हें बैंक से 10-10 के नोट की पांच और 200 रुपये की एक गड्डी तथा पांच-पांच सौ 10 नोट मिले। बनवारी लाल ने 25 हजार रुपये पेंट की बायीं जेब में रख लिए। बाकि रुपये थैले में रख कर बगल में दबा लिया। इसके बाद पैदल ही दुकान की ओर चल दिए।

दोपहर करीब एक बजे मौलागढ़ की पुलिया पर सामने से एक बाइक पर दो युवक आए। दोनों हेलमेट पहने हुए थे। युवकों ने बाइक का अगला लिया बनवारी लाल के पैरों के बीच फंसा दिया। इससे वह सड़क पर गिर गए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने बनवारी लाल को उठाया और जेब में रखे 25 हजार रुपये भी निकाल लिए।

इसके बाद युवक बाइक पर सवार होकर मंडी समिति रेलवे फाटक की ओर चले गए। उनके जाने के बाद बनवारी लाल का ध्यान पेंट की जेब पर गया तो 25 हजार रुपये गायब थे। उसने शोर मचाया। इस पर आसपास मौजूद लोग आ गए। युवकों को आसपास तलाश भी किया गया मगर तब तक वह आंखों से ओझल हो चुके थे।

यह भी पढ़ें- संभल: पलायन की धमकी पर हरकत में आई पुलिस, हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार