इटावा: पुरानी रंजिश में युवक की गला रेत कर हत्या 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें सक्रिय 

इटावा: पुरानी रंजिश में युवक की गला रेत कर हत्या 

भरथना/इटावा, अमृत विचार। भरथना थाना क्षेत्र के नगला चित्त में छुट्टी पर घर आए युवक की पुरानी रंजिशन  बका के प्रहार से निर्मम हत्या कर दी। तीन हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे जैसे ही युवक घर से निकला  हमलावरों ने उसे सड़क से  खींचकर एक मकान के अंदर कमरे में ले गए और उसे मार  डाला। इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीमों का गठन किया है। उन्होंने कहा कि हत्यारों के विरुद्घ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

गांव नगला चित्त निवासी राजेश उम्र 28 वर्ष पुणे में किसी होटल में नौकरी करता है। अभी कुछ समय पूर्व ही वह छुट्टी लेकर अपने गांव आया था। बुधवार की शाम वह अपनी  भाभी के साथ नवरात्र पर देवी मां के  जवारे में शामिल होने के लिए जा रहा था ।  पहले से घात लगाए बैठे तीन युवकों ने  खींचकर बांका से काटकर  हत्या कर दी।  भाभी कांती  ने बताया कि हम लोग कुछ ही दूरी पर पहुंच पाए थे, कि पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने दो लोगों के साथ मिलकर राजेश को दूसरे  घर में खींच लिया । उसने शोर मचाकर जब तक आसपास के लोगों को बुलाया तब तक आरोपियों ने गर्दन पर बका मारकर राजेश की हत्या कर दी। 

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ महीने पहले गांव के कुछ लोगों से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर उन्होंंने अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी। इसी बात को लेकर हमलावर रंजिश मानने लगे। रंजिश के कारण ही उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी राजेश के परिवार को हुई तो मौके पर पत्नी आरती व मां उमादेवी पहुंच गई । भरथना थानाध्यक्ष रणबहादुर सिंह फोर्स के साथ पहुंचे।  एसएसपी संजय कुमार वर्मा और एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने  परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने जांच पड़ताल का शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेज दिया। मृतक के गांव में गुरुवार को सन्नाटा पसरा हुआ है, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है और युवक के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपी मृतक के दूर के रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं जिनका आठ माह पूर्व कोई विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें -कानपुर: सड़क किनारे खड़े दो भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत 

ताजा समाचार

बदहाली: खराब पड़े हैं नगर के आरओ सिस्टम, पीने को शुद्ध पानी नहीं 
Kanpur Fire: आग से एक हजार बीघा गेहूं की फसल जलकर राख...किसानों के चेहरे पर छलका दर्द, बोले- पूरी तरह हो गए बर्बाद
Kanpur IIT के नए निदेशक बने प्रो. मणींद्र अग्रवाल...सितंबर 2023 से खाली था पद, इन मामलों को लेकर रहे काफी चर्चित
संभल : चुनाव में लगी अनुबंधित बसें तो दिक्कतों से जूझ रहे यात्री, 40 में से महज पांच बसें ही मार्ग पर दौड़ रहीं
पीलीभीत: धूप ने दिखाए तेवर..सुने पड़ गए मतदान केंद्र, मतदाताओं की संख्या हुई कम
Lok Saba Election 2024: उम्मीदवारों में शुरू हो गया शह-मात का खेल...नामांकन पत्र जारी होते ही एक प्रत्याशी की रही जबर्दस्त चर्चा