VIDEO : वॉशिंगटन डीसी में भारतीय पत्रकार ललित के झा पर खालिस्तानियों का हमला, दी भद्दी-भद्दी गालियां

VIDEO : वॉशिंगटन डीसी में भारतीय पत्रकार ललित के झा पर खालिस्तानियों का हमला, दी भद्दी-भद्दी गालियां

वॉशिंगटन। वॉशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के बाहर खालिस्तानियों ने पत्रकार ललित के झा पर शारीरिक और मौखिक रूप से हमला किया। भारतीय पत्रकार ललित झा पर वाशिंगटन में खालिस्तानी समर्थकों द्वारा हमला किया गया और उनके साथ बदसलूकी की गई। ललित झा शनिवार दोपहर को भारतीय दूतावास के बाहर खालिस्तानी समर्थकों के विरोध प्रदर्शन को कवर कर रहे थे। इसी दौरान उन पर खालिस्तान समर्थकों ने हमला किया था। हमले के दौरान पत्रकार ललित झा ने पूरी बहादुरी से खालिस्तान समर्थकों का सामना किया और करारा जवाब दिया था। 

झा ने रविवार को यूएस सीक्रेट सर्विस को अपनी रक्षा करने और अपना काम करने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों ने उनके बाएं कान पर दो डंडे मारे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर खालिस्तानी समर्थकों का एक वीडियो भी शेयर किया है। झा ने रविवार को ट्वीट किया, मेरी सुरक्षा के लिए 2 दिन मेरा काम करने में मदद करने के लिए धन्यवाद @SecretService, नहीं तो मैं अस्पताल से यह लिख रहा होता।

झा ने बताया कि मुझे इतना खतरा महसूस हुआ कि मैंने 911 पर कॉल किया। फिर मैंने सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों को देखा और उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी। हालांकि, पत्रकार ने उनके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया।

FsHUN-BWcAAjDAK

वॉशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास ने कहा, हमने वॉशिंगटन डीसी में तथाकथित 'खालिस्तान विरोध' को कवर करने के दौरान प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के एक वरिष्ठ भारतीय पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार, धमकी और शारीरिक हमले के परेशान करने वाले दृश्य देखे हैं। हम समझते हैं कि पत्रकार को पहले मौखिक रूप से धमकाया गया, फिर शारीरिक रूप से हमला किया गया, और अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा और भलाई के लिए डरते हुए, कानून प्रवर्तन एजेंसियों को बुलाना पड़ा, जिन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी। 

ये भी पढ़ें : घट रहा सौर मंडल का सबसे बड़ा तूफान! नासा ने जारी की तस्वीर... क्या आपने देखी?