हरिद्वारः ATM मशीन को उखाड़ने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वारः ATM मशीन को उखाड़ने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार, अमृत विचार। एटीएम मशीन उखाड़ने का ये नया मामला नहीं है। कई बार आरोपी मशीन को उखाड़ते वक्त ही दबोच लिये जाते हैं। ऐसा ही मामला हरिद्वार के पथरी क्षेत्र से सामने आया है। फिलहाल, कनखल थाने की पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से लूटी गई एटीएम मशीन और प्रयोग में लाये गये हथियारों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। सभी आरोपी पथरी क्षेत्र के पतंजलि फूड पार्क में काम करते हैं।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब ढाई बजे चेतक सिपाही सुनील राणा व गजय तोमर को गश्त के समय कुछ आवाजें सुनाईं दी, जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता बढ़ाई तो पता चला कि एटीएम के अंदर कुछ और लोग मौजूद हैं जो एटीएम मशीन को उखाड़ने का काम कर रहे हैं। ये पूरा मामला जगजीतपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम का है। 

पुलिस ने आरोपियों के पास से नाजायज तमंचे, एटीएम तोड़ने के लिए लाई गई हथौड़ी, कुल्हाड़ी, मिर्ची पाउडर व अन्य सामान बरामद कर लिया है। एटीएम मशीन में 13 लाख 54 हजार रुपये मौजूद थे। वहीं, एसएसपी ने मुस्तैदी के लिए दोनों चेतक पुलिसकर्मियों को 5000 रुपये का इनाम देकर सम्मानित किया।

गिरफ्तार आरोपी में लक्सर के मुंडाखेड़ा निवासी अमन और अभिषेक व पथरी के फेरपुर निवासी विशाल, दीक्षांत, नरेश शामिल थे। 

यह भी पढ़ें- देहरादूनः बारिश और ओलावृष्टि से हुए नुकसान का मिलेगा मुआवजा, सरकार ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट