कालाढूंगीः धमोला में महिला ने पंखे से लटक कर दी जान, दहेज उत्पीड़न का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

कालाढूंगीः धमोला में महिला ने पंखे से लटक कर दी जान, दहेज उत्पीड़न का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

कालाढूंगी, अमृत विचार। विकास खंड कोटाबाग धमोला गांव में महिला ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।    
 
धमोला निवासी सुरेश चंद्र की 28 वर्षीय पत्नी भावना देवी ने अपने ही दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से फांसी लगा ली। सुबह उसके पति ने अंदर सो रही पत्नी को जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया। आवाज नहीं आने पर उसने भीमपुरी रह रहे अपने साढू भाई को बुलाया और खिड़की से देखा तो भावना फंदे से लटकी हुई थी। उसके साढू भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार भीम सिंह व एसआई बिरेन्द्र बिष्ट ने दरवाजा तुड़वाकर शव को नीचे उतारा। मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

पति सुरेश चंद्र ने बताया कि रात खाना-खाने के बाद भावना अंदर कमरे में चली गयी। भावना अपने पीछे डेढ़ साल व चार साल की लड़कियों को छोड़ गयी है। 

मृतका के भाई रमेश चंद्र निवासी मालधनचौड़ रामनगर ने थाने में तहरीर बताया कि जीजा सुरेश और उसका भाई भावना को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया कि धारा 304 में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।