Kanpur Fire : पान दुकानदार के लापता होने पर परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, घटनास्थल पर पहुंचे सपा विधायक

Kanpur Bansmandi Wholesale Market Fire कानपुर अग्निकांड में पान दुकानदार लापता।

Kanpur Fire : पान दुकानदार के लापता होने पर परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, घटनास्थल पर पहुंचे सपा विधायक

Kanpur Bansmandi Wholesale Market Fire कानपुर के बांसमंडी होलसेल मार्केट में पान दुकानदार भी लापता है। वह एआर टॉवर में सो रहा था। वहीं, परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। घटनास्थल पर फायर फाइटर्स ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मास्क लगाकर एआर टॉवर में घुसे है।

कानपुर, अमृत विचार। Kanpur Bansmandi Wholesale Market Fire कानपुर के बांसमंडी होलसेल मार्केट स्थित एआर टॉवर में आग लगी है। वहीं, 12 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद आग बुझाई नहीं जा सकी है। उधर, आग में एक पान दुकानदार भी लापता बताया जा रहा है। उसके परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे है। वहीं, दुकानदार की तलाश में फायर फाइटर्स ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मास्क लगाकर एआर टॉवर में घुसे है। 

बिधनू थाना क्षेत्र के शंभुआ के खड़ेसर भरती पुरवा गांव निवासी ज्ञानचंद्र साहू उर्फ छोटू 40 बांसमंडी में एआर टॉवर के बाहर करीब 20 सालों से पान की दुकान चला रहे थे। उसके परिवार में पत्नी दीपा दो बच्चे राज और नमन हैं। परिजनों ने बताया कि छोटू पान की दुकान चलाने के साथ ही एआर टॉवर में ही ऊपर सोता था। देर रात करीब 12 बजे बूंदाबांदी होने से वह नीचे आकर सो गया। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। उधर, परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। 

आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई घटनास्थल पर पहुंचे

होलसेल मार्केट में आग लगने की घटना की सूचना पाकर आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई भी पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि कानपुर अग्निकांड के पीड़ितों की मदद करो। उन्हें हिम्मत और संयम दीजिए। इसके साथ ही कहा कि सरकार तत्काल उचित मुआवजा घोषित कर पीड़ितों के आंसू पोछने का काम करें।

यह भी पढें- Kanpur Fire: EID को लेकर रखा था खरबों का माल, 90 प्रतिशत दुकानों का बीमा नहीं, एक किमी एरिया को किया गया सील