हल्द्वानी: भाजपा के गुंडागर्दी कल्चर की बानगी है प्रेमचंद्र मारपीट प्रकरण 

हल्द्वानी: भाजपा के गुंडागर्दी कल्चर की बानगी है प्रेमचंद्र मारपीट प्रकरण 

हल्द्वानी, अमृत विचार। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल प्रकरण में भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री धामी सरकार व भाजपा को इस प्रकरण में राज्य की जनता से माफी मांगने की नसीहत दी है।

पूर्व सीएम रावत ने कहा कि यदि क्षणिक आवेग में गलती हुई है तो उसका रास्ता सत्ता से नहीं है, इसमें माफी मांगनी चाहिए थी। अब तो भाजपा को राज्य की जनता से माफी मांगनी चाहिए कि अच्छी सरकार देनी चाहिए थी लेकिन सड़कछाप गुंडागर्दी करने वाले मंत्री दे दिए। उन्होंने कहा कि  फिलहाल देहरादून से मांग है कि माफी मांग लें यदि ऐसा नहीं होता है तो दिल्ली तक आवाज उठाई जाएगी।

रावत ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा में जो गुंडागर्दी का कल्चर है, यह उसका अंश है। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र तो भाजपा के लिए बोझ बन गए हैं। इस प्रकरण में पूरा दोष भाजपा का है। भाजपा की खान में ही गड़बडी है
कि ऐसी संस्कृति वाले निकल रहे हैं जो आम लोगों को पहले सड़क में मारते हैं फिर थाने में बंद करवाते हैं। इसमें मंत्री प्रेमचंद्र का जितना उतना ही दोष भाजपा का है।

जनता ने वोट देकर सत्ता बनवाई, वही भाजपा अब वोटर की लगा रही धुनाई
हल्द्वानी। सपा के प्रदेश महासचिव शत्रुघन पांडेय उर्फ डिंपल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का दो नागरिक के साथ मारपीट के दो-दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है फिर भी अभी तक उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। शर्मनाक तो यह है कि पहले खुद पीटा, फिर थाने पहुंचा दिया। आरोप लगाया कि एफआईआर में मंत्री का नाम नहीं होना और मंत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। जिस जनता ने वोट देकर सत्ता दिलाई, भाजपा के मंत्री उसी जनता की धुनाई लगा रहे हैं। अब निकाय और लोकसभा चुनाव में जनता वोट की मार का असर दिखाएगी।

ताजा समाचार