हल्द्वानी: अंजान बाइक सवार से साथ गया व्यापारी लापता 

मोबाइल स्विच ऑफ, सीडीआर और सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

हल्द्वानी: अंजान बाइक सवार से साथ गया व्यापारी लापता 

हल्द्वानी, अमृत विचार। अंजान बाइक सवार के साथ दुकान से निकला एक व्यापारी लापता हो गया। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजन परेशान हुए, लेकिन तब तक उसका मोबाइल भी स्विचऑफ हो चुका था। परेशान परिजन मुखानी पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और व्यापारी के मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही है। 
   

राजारानी विहार छड़ायल निवासी मोहित प्रताप सिंह बिष्ट (35) की बिडला स्कूल के पास श्री कॉप्लेक्स में मोबाइल की दुकान है। मोहित की पत्नी दीपा बिष्ट ने बताया कि रोजाना की तरह सोमवार की सुबह भी मोहित घर से दुकान के लिए निकले थे।

दोपहर करीब 3 बजे वह दुकान बंद कर किसी व्यक्ति के साथ बाजार जाने की बात कहकर निकले, लेकिन वापस नहीं लौटे। जिसके बाद उनका मोबाइल भी बंद हो गया। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटे तो पत्नी ने नाते-रिश्तेदारों व परिचितों से संपर्क साधा। रातभर तलाश के बाद भी मोहित का पता नहीं लगा। मंगलवार की सुबह उन्होंने मुखानी पुलिस को सूचना दी और तहरीर कोतवाली पुलिस को सौंपी। टीपीनगर चौकी पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई है। 

ताजा समाचार

इजराइल का ईरान पर पलटवार, कैसे घरेलू राजनीति इजराइली कार्रवाइयों को निर्धारित कर रही है?
'राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट भाजपा जीतेगी', गृह मंत्री अमित शाह का दावा
मथुरा पहुंचकर ईशा देओल ने किए बांके बिहारी के दर्शन, मां हेमा मालिनी के लिए करेंगी चुनाव-प्रचार
पेरिस ओलंपिक कोटा हासिल करने से एक जीत दूर विनेश फोगाट, ये खिलाड़ी एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर के सेमीफाइनल में
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड के नतीजे जारी, सीतापुर की शुभम वर्मा ने हाईस्कूल में किया टॉप, यहां क्लिक कर चेक करें रिजल्ट
अयोध्या: सड़क दुर्घटना में घायल हुए सपा नेता, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर