मेरठ: बंद मकानों में चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, सामान भी बरामद

मेरठ: बंद मकानों में चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, सामान भी बरामद

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ के दौराला में पुलिस ने सरधना रोड से गुरुवार देर रात चार चोरों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में चारों ने बंद मकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी। पुलिस ने चारों के पास से बंद मकानों से चोरी किया गया सामान व एक तमंचा, दो कारतूस व दो चाकू बरामद किए है। 

थाना प्रभारी संजय कुमार शर्मा ने बताया कि गुरुवार देर रात पुलिस सरधना रोड ​स्थित फ्रेट कॉरिडोर फ्लाई ओवर के नीचे चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को चार युवक आते दिखाई दिए। चारों को रुकने का इशारा किया तो चारों भागने लगे। पुलिस ने तीनों को पीछा कर पकड़ लिया।

पुलिस चारों को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में चारों ने अपने नाम दानिश निवासी नई बस्ती ईदगाह रोड थाना सरधना, सोवी उर्फ सावेज निवासी नई बस्ती ईदगाह रोड सरधना, शादाब उर्फ जुम्मन निवासी खैवास सरधना, शाहरुख निवासी मौ. धर्मपुरा सरधना बताया।

चारों ने पुलिस को बताया कि वह दिन में कबाड़ी बनकर कॉलोनियों में रेकी करते थे। कॉलोनी में जो मकान बंद मिलता था उसे वह निशाना बनाते थे। चारों ने कई चोरी की घटनाओं को स्वीकार किया। पुलिस ने दानिश के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, चेन, चांदी का सिक्का, हाथ फूल सफेद, बिछुए, पायल, एक घड़ी बरामद की। सोवी उर्फ सावजे के पास से एक चाकू, एक माथे का टीका, गले का सेट, एक जोड़ी पायल, एक जोड़ी बिछुए, एक छोटा लॉकेट, एक चेन बरामद की।

शादाब की निशानदेही पर एक लोहे की राॅड, दो अंगुठी, एक झुमकी, एक सिक्का, एक नोज पिन, एक जोड़ी बिछुए, एक जोड़ी पायल बरामद की। शाहरुख के पास से एक चाकू, एक गले का सेट,  एक सिक्का, एक नोज पिन, एक जोड़ी पिन, एक लोंग बरामद की। पुलिस ने चारों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- मेरठ: मम्मी को शराब पीकर पीटते थे पापा, इसलिए कर दी हत्या