Imran Khan के घर लाहौर डिवीजन सर्च टीम बोलेंगी धावा, कोर्ट से मिला तलाशी का वारंट

Imran Khan के घर लाहौर डिवीजन सर्च टीम बोलेंगी धावा, कोर्ट से मिला तलाशी का वारंट

लाहौर। पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास की तलाशी लेने के लिए अदालत से शुक्रवार को वारंट प्राप्त किया। पंजाब सरकार ने खान के जमान पार्क स्थित आवास में तलाशी अभियान चलाने से पहले पीटीआई नेतृत्व के साथ बातचीत करने के लिए एक टीम भेजने का फैसला किया था। 

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधीक्षक रैंक का एक अधिकारी पार्टी का नेतृत्व करेगा जिसमें महिला कर्मी भी शामिल होंगी। कमिश्नर लाहौर डिवीजन सर्च टीम के साथ रहेंगे। इससे पहले, लाहौर कैपिटल सिटी पुलिस अधिकार बिलाल सद्दीक काम्याना ने खान के आवास से भागने की कोशिश कर रहे छह और ‘आतंकवादियों’ को गिरफ्तार करने का दावा किया था।

काम्याना के अनुसार आतंकवादियों में से चार अस्करी टॉवर पर हमले में शामिल थे, जबकि उनमें से दो कोर कमांडर हाउस लाहौर में तोड़फोड़ करने वालों में से थे। पंजाब के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने कल कहा था कि लाहौर के ज़मान पार्क इलाके से भागते समय आठ ‘आतंकवादियों’ को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा था कि हिरासत में लिए गए आतंकवादियों की पहले ही पहचान हो चुकी है और वे नौ मई को लाहौर कोर कमांडर हाउस पर हुए हमले में शामिल थे। 

ये भी पढ़ें:- G7 Hiroshima summit: जी7 बैठक में रूस पर और प्रतिबंध लगाने को तैयार विश्व के नेता