हमीरपुर : संदिग्ध हालात में हत्या कर युवक को खेत में फेंका, अधजला शव मिलने से फैली सनसनी

हमीरपुर : संदिग्ध हालात में हत्या कर युवक को खेत में फेंका, अधजला शव मिलने से फैली सनसनी

अमृत विचार, हमीरपुर । क्षेत्र के ग्राम अतरार में शुक्रवार की शाम संदिग्ध हालत में एक ग्रामीण का अधजला शव पड़ा देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। वह पिछले दो दिनों से लापता था। मृतक की मां द्वारा एक व्यक्ति पर हत्या की जानकारी देने पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया है।

थाना बिवांर के ग्राम अतरार निवासी महेंद्र वर्मा (42) पुत्र शिव कुमार का अधजला शव संदिग्ध हालत में खेतों में पड़ा देख ग्रामीणों में दहशत फैल गई। इस घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची बिवांर पुलिस ने शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा व पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बताते चलें कि मृतक महेंद्र दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था, वह अपनी रिश्तेदारी में शादी होने के कारण कुछ दिन पूर्व ही दिल्ली से आया था। पिछले 17 मई से वह लापता था, वह अपने पीछे तीन पुत्र व एक पुत्री समेत पत्नी को भी रोता बिलखता छोड़ गया है।

इस मामले में एसपी का कहना है कि महेंद्र वर्मा दो दिन पूर्व घर से निकला था। शुक्रवार को अधजली अवस्था में शव खेत में पड़ा मिला है। मृतक की मां ने एक व्यक्ति पर शंका जताई है। जिससे हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है। फील्ड यूनिट एवं डॉग स्कॉट घटना स्थल पर मौजूद है। घटना का गहनता से निरीक्षण किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - प्रयागराज : मुवक्किल को पोर्नोग्राफी के जाल में फंसाने वाले अधिवक्ता को जमानत देने से इनकार

ताजा समाचार