VIDEO: Jalaun में ग्राहक ने पंप से डलवाया पेट्रोल, फिर निकाला दो हजार का नोट, कर्मियों ने लेने से किया मना, फिर हुआ ये

जालौन में पेट्रोल पंप कर्मी ने ग्राहक की स्कूटी से निकाला पेट्रोल।

VIDEO: Jalaun में ग्राहक ने पंप से डलवाया पेट्रोल, फिर निकाला दो हजार का नोट, कर्मियों ने लेने से किया मना, फिर हुआ ये

जालौन में ग्राहक से पेट्रोल पंप कर्मियों ने दो हजार का नोट लेने से मना कर दिया और उसकी उसकी स्कूटी से पेट्रोल भी वापस निकाल लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जालौन, अमृत विचार। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने घोषणा की थी कि 19 मई से दो हजार रुपए के नोट को चलन से वापस ले लिया है। लेकिन यह मुद्रा 30 सितंबर तक वैध बनी रहेगी और बाजार व बैंक में इसका चलन रहेगा। मगर जालौन में बाजार और पेट्रोल पंपों पर दो हजार रुपए के नोट लेने बंद हो गये।

जहां एक युवक स्कूटी में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचा और उसने पेट्रोल भरवाने के बाद दो हजार का नोट दिया। मगर पेट्रोल पंप कर्मियों ने उससे नोट लेने से मना कर दिया, साथ ही उसकी स्कूटी से पेट्रोल को वापस निकाल लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में बखूवी वायरल हो रहा है।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के बी मार्ट के सामने स्थित हिंदुस्तान पेट्रोल पंप का है। बताया गया है कि यहां पर गिरहोत्रा पेट्रोल पंप बना हुआ है। इस पेट्रोल पंप पर एक युवक स्कूटी लेकर पेट्रोल भराने पहुंचा जहां उसने लगभग चार सौ रुपए का स्कूटी में पेट्रोल डलवा लिया। इसके बाद उसने पंप कर्मचारी को दो हजार का नोट दिया, जिसे देखकर कर्मचारी ने रुपये लेने से इनकार कर दिया।

जब युवक ने पम्प कर्मी को कहा कि अभी सरकार ने 30 सितंबर तक इसको प्रचलन में रखा है। मगर पेट्रोल पंप कर्मियों ने रुपये खुल्ले न होने की बात कहकर स्कूटी में भरवाए गए पेट्रोल को पाइप के माध्यम से वापस निकालना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वही पेट्रोल लेने पहुंचे युवक का कहना है कि बाजार और पेट्रोल पंपों पर कोई भी दो हजार रुपए का नोट नहीं ले रहा है।