मुरादाबाद : तीन दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, परिजनों ने थाने में दी तहरीर

मुरादाबाद : तीन दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, परिजनों ने थाने में दी तहरीर

मुरादाबाद, अमृत विचार। घर से तीन दिन से लापता युवक का शव लाकड़ी फाजलपुर चौकी क्षेत्र के तालाब में मिला। मृतक बलवीर मझोला के ही गागन वाली मैनाठेर का रहने वाला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। परिजनों ने इस संबंध में एक तहरीर भी मझोला थाने में दी है।

थाना मझोला के गागन वाली मैनाठेर निवासी बलवीर सिंह पुत्र पूरन सिंह फर्म में मजदूरी करता था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। उसके दो बड़े भाई रामू व करनवीर और एक छोटा भाई राहुल है। बलवीर अविवाहिता था। बड़े भाई रामू ने बताया कि शनिवार सुबह बलवीर घर से बिना बताए निकल गया था। दो दिन तक वह घर नहीं लौटा। बताया कि सोमवार शाम उसे तलाश करते हुए वह लाकड़ी फाजलपुर चौकी क्षेत्र में वीनस इंडिया फर्म के पास एक निर्माणाधीन भवन के पास पहुंचे।

 जहां गांव का ही रहने वाला युवक चौकीदारी कर रहा था। उसने बताया कि शनिवार शाम को उसने बलवीर को तालाब किनारे तीन युवकों के साथ शराब पीते देखा था। इसके बाद रामू और अन्य लोग बताए गए स्थान पर पहुंचे तो वहां तालाब में बलवीर का शव उतराता मिला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। थोड़ी देर में ही सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर और एसएचओ मझोला विप्लव शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ ने फाेरेंसिक टीम बुलाकर मौके का निरीक्षण कराया।

 टीम को तालाब किनारे कुछ डिस्पोजल गिलास और नमकीन के खाली पैकेट मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में भाई रामू की ओर से एक तहरीर भी थाने में दी गई। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि शनिवार से घर से लापता युवक का शव तालाब में मिला है। जिसकी डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। भाई ने किसी भी प्रकार की रंजिश से मना किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- शोधित जल को समुद्र में छोड़ने से पहले कोरियाई विशेषज्ञों ने फुकुशिमा परमाणु संयंत्र का किया दौरा