बहराइच: शराबी पति को पत्नी ने लाठियों से जमकर धुना, खुद ही लेकर पहुंची हॉस्पिटल

बहराइच: शराबी पति को पत्नी ने लाठियों से जमकर धुना, खुद ही लेकर पहुंची हॉस्पिटल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के पड़रिया गांव निवासी एक युवक के शराब पीकर बवाल करने और घर खर्च ने देने से परेशान पत्नी ने उसकी लाठियों से पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल पति का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा। उसका पैर फ्रेक्चर हो गया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पड़रिया निवासी संजय कुमार पेंटर का काम करता है। संजय पेंटर का कार्य करने से जो रूपये मिलता है, उसका शराब पी जाता है। ऐसे में घर का खर्च चलाने में पत्नी को दिक्कत होती है। आये दिन शराब के नशे में धुत होकर घर में पत्नी के साथ गाली गलौच कर जमकर बवाल करता है। 

नशेड़ी पति की करतूत से तंग आकर संजय की पत्नी चंद्रावती ने अपने पति नशेड़ी पति को सबक सिखाने के लिये लाठी लेकर जमकर पिटाई कर डाली। जिससे संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

जिला अस्पताल में भर्ती संजग की पत्नी चंद्रावती ने बताया कि उसका पति संजय घर चलाने के लिये पैसा नहीं देता है और अक्सर शराब के नशे में धुत होकर घर में गंदी गंदी गालियां देकर हंगामा करता है। जिसको सबक सिखाने के लिये उसने अपने हाथों में लाठी लेकर पति की पिटाई कर उसका एक हाँथ और पैर को तोड़कर अस्पताल में भर्ती करवा दिया। 

उसने कहा कि वो अब घर पर बैठें और हम खुद कमाकर घर का खर्च चला लेंगे। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर केस दर्ज किया जायेगा।

यह भी पढ़े:-बहराइच: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने चेतना रैली के लिए लोगों से मांगा समर्थन, कहा- हम अपनी लड़ाई लड़ लेंगे