फिल्म निर्माण में आगे बढ़ रही रायबरेली, रिलीज हुई प्यारा कुल्हड़

फिल्म निर्माण में आगे बढ़ रही रायबरेली, रिलीज हुई प्यारा कुल्हड़

रायबरेली कार्यालय, अमृत विचार। कभी अपने शौर्य, सामर्थ और साहित्य के लिए जानी जाने वाली रायबरेली ने राजनीतिक पटल पर बड़ा नाम कमाया है। अब रायबरेली जिला फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में भी तेजी से आगे बढ़ रहा है। सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म रायबरेली की सफलता के बाद शुक्रवार को सेवेंटी एमएम फ़िल्म प्यारा कुल्हड़ पूरे देश में रिलीज हुई है।

रायबरेली निवासी विलेन की भूमिका निभाने वाले ऐक्टर गौरव कुमार के प्रयासों से ही रायबरेली और प्यारा कुल्हड़ दोनों फिल्मों का बड़ा भाग रायबरेली में शूट हुआ है। ऐक्टर गौरव कुमार इस उपलब्धि के लिए योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए कहते हैं कि योगी सरकार की फ़िल्म नीति का ही परिणाम है कि उत्तर प्रदेश इस क्षेत्र में तेज़ी से आगे बढ़ रहा है।

 फौजी परिवार से संबंध रखने वाली इस फ़िल्म की हीरोइन अप्सरा रानी उत्तराखंड की होने के चलते उत्तर प्रदेश में उन्हें गर्मी भले सता रही हो, लेकिन राज्य में फ़िल्म निर्माण संबंधी सुविधाओं से निहायत खुश हैं। इस फ़िल्म में हीरो हीरोइन के तौर पर भले नए चेहरे हों, लेकिन बड़े चेहरे के तौर पर गुलशन ग्रोवर और गौरव कुमार इस फ़िल्म को मजबूत बनाते हैं। प्रोड्यूसर्स का दावा है कि रोमांटिक थीम की यह फ़िल्म पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है।

 यह भी पढ़ें:-मैनपुरी: सीएम योगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का किया अनावरण