संभल: गला दबाकर की गई थी डी-फार्मा छात्र की हत्या, FIR

पुलिस ने किया जल्द घटना का खुलासा करने का दावा, परिजनों ने गमगीन माहौल में किया छात्र का अंतिम संस्कार

संभल: गला दबाकर की गई थी डी-फार्मा छात्र की हत्या, FIR

संभल/बबराला/धनारी, अमृत विचार। डी-फार्मा के छात्र ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसे गला दबाकर मारने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटकाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्र की मौत गला दबाने से होने की पुष्टि हुई है। छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच तेज कर दी है। वहीं परिजनों ने छात्र का अंतिम संस्कार कर दिया।

बबराला में राजघाट रोड निवासी ठाकुर धर्मवीर सिंह चौहान का बेटा अनमोल (18) चंदौसी के राधा गोविन्द इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में डी-फार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था। सोमवार को वह कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकला था। शाम को खबर मिली कि धनारी के पास अनमोल का शव पेड़ से लटका है।

इससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन धनारी पहुंचे लेकिन तब तक पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। जिलाधिकारी मनीष बंसल के आदेश पर रात में ही डाक्टरों के पैनल ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम किया। मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई।

धनारी के प्रभारी निरीक्षक पुष्कर मेहरा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर छात्र को मारने की पुष्टि हुई है। जो तथ्य सामने आए हैं पुलिस उनके आधार पर छानबीन कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं पुलिस ने छात्र के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

काल डिटेल खंगाल रही पुलिस 
संभल। छात्र की हत्या का राज खोलने के लिए धनारी पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी है। पता लगाया जा रहा है कि घटना से पहले अनमोल की किससे बात हुई थी। इसके साथ ही छात्र के मोबाइल से भी सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अभी मोबाइल में लगा पैटर्न लॉक नहीं खुल पाया है।

ये भी पढ़ें : संभल: गंगा में नहाते समय अलीगढ़ के युवक की डूबकर मौत