बरेली: जागे अफसर, फतेहगंज पश्चिमी लिंक मार्ग पर काम शुरू

पहले ठंड का मौसम फिर बारिश का बहाना बनाकर टाल रहे थे पीडब्ल्यूडी के अफसर

बरेली: जागे अफसर, फतेहगंज पश्चिमी लिंक मार्ग पर काम शुरू

बरेली, अमृत विचार। ठंड का मौसम तो कभी बारिश का बहना बनाकर सड़क निर्माण को लेकर बहानेबाजी करने वाले पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने बुधवार को आखिरकार फतेहगंज पश्चिमी जाने वाले जर्जर दो किलोमीटर संपर्क मार्ग का निर्माण शुरू करा दिया। अमृत विचार ने इस समस्या काे प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

दिल्ली से लेकर लखनऊ तक इस सड़क के निर्माण को लेकर पहले तो करीब तीन साल तक खींचतान रही। इसके बाद युवा अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष आशीष अग्रवाल की पैरवी पर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मामले में संज्ञान लिया। इसके बाद एनएचएआई ने अगस्त 2021 में यह सड़क लोक निर्माण विभाग को हस्तांतरित कर दी थी। इसके बाद लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद की पैरवी पर शासन ने सड़क निर्माण के लिए पिछले साल 70 लाख का बजट भेज दिया था, लेकिन सावन माह में पेचवर्क कर कुछ दिनों की राहत देकर जनता को दर्द देना शुरू कर दिया गया। 

31mg251_583

दिसंबर से लगातार अफसर बदलते मौसम को लेकर टालमटोल कर रहे थे। पिछले सप्ताह अमृत विचार ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की जिसके बाद अफसरों ने ठेकेदार को सोमवार से काम शुरू कराने के निर्देश दिए। इस बीच बुधवार शाम से काम शुरू कर दिया गया।

इसकी जानकारी होने पर क्षेत्र के शशांक अग्रवाल, राम गुप्ता, जगत सिंह सनी, हिमांशु अग्रवाल, गौतम गोयल, सुचित अग्रवाल, सनी सिंह, जय गंगवार, अंशुल सक्सेना, हिमांशु मिश्रा ने मुख्यमंत्री समेत राज्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें- बरेली: किसानों की उन्नत खेती पर मिलेगी छूट, आय भी दोगुना होगी