बाजपुर: बैंक कर्मी के घर हुई चोरी, दो आरोपी दबोचे 

बाजपुर: बैंक कर्मी के घर हुई चोरी, दो आरोपी दबोचे 

बाजपुर, अमृत विचार। पुलिस ने सूद कॉलोनी में बैंक कर्मी के घर हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सूद कॉलोनी निवासी मुकेश यादव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कैनरा बैंक की बाजपुर शाखा में कार्यरत है और उनके दो आवासीय मकान हैं जिसमें एक मकान में वह स्वयं निवास करता है तथा दूसरे में माता-पिता रहते हैं।

वर्तमान समय में बैंक कर्मी के पिता गांव गए हुए हैं। मां अकेले होने के कारण दूसरे घर पर आ गई। 4 जून को ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखे 12 हजार रुपये व एक मोबाइल आदि सामान चुरा ले गए हैं। मंगलवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर रामराज रोड स्थित बिरहा फार्म तिराहे के पास से बाइक सवार दो युवकों को पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम भोना कॉलोनी निवासी कमल सिंह पुत्र वीर सिंह व ग्राम एनएनटोपा निवासी नदीम पुत्र शकील अहमद बताया। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस टीम में कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक गोविंद सिंह मेहता, एसआई कैलाश चंद्र, प्रकाश चंद्र, देवेंद्र मनराल, हेड कांस्टेबल प्रताप सिंह, राजकुमार आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: फुटपाथ खाली कराओ, 10 हजार का जुर्माना लगाओ