बरेली: महाठग गोला पर एक और एफआईआर, कंपनी के एजेंट ने लगाया 60 लाख हड़पने का आरोप 

गोला समेत 10 नामजद, रकम मांगने पर धमकियां देने का भी आरोप

बरेली: महाठग गोला पर एक और एफआईआर, कंपनी के एजेंट ने लगाया 60 लाख हड़पने का आरोप 

बरेली, अमृत विचार : महाठग आरके गोला के खिलाफ उसकी कंपनी आईसीएल म्यूचल बेनिफिट कारपोरेशन के एजेंट की ओर से एक और रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसमें गोला समेत 10 लोगों को नामजद करते हुए 12.5 प्रतिशत ब्याज का झांसा देकर कई निवेशकों से 60 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया गया है।

ये भी पढ़ें - बरेली: 6.14 लाख पशुओं पर मंडरा रहा गलाघोंटू का खतरा

बारादरी इलाके में सतीपुर रोड पर 410 नवादा शेखान में रहने वाले अजय कुमार की ओर से पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक गोला ने उन्हें आईडीबी एजेंट नियुक्त किया था। उन्होंने एजेंट बनने के बाद कंपनी में अपने कई रिश्तेदारों की एफडी कराने के साथ आरडी भी शुरू कराई थी।

इन पर 12.5 प्रतिशत का ब्याज देने का वादा किया गया था मगर समयावधि पूरी होने के बाद भी निवेशकों को पैसा नहीं लौटाया गया। उल्टे उन्हें धमकियां दी गईं। अजय ने दर्जनों निवेशकों के दस्तावेज भी प्रेमनगर पुलिस को सौंपे हैं।

अजय की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने आरके गोला, इज्जतनगर के जमुना विहार कॉलोनी निवासी बंटी गोला, वीरसावरकर नगर की अवधपुरम कॉलोनी निवासी निदेशक दिनेश कुमार और उसकी पत्नी पिंकी, कर्मचारीनगर निवासी म्यूचुअल बेनिफिट डायरेक्टर

दीपक भटनागर, कुर्मांचलनगर निवासी एमडी जेके गुप्ता और उसकी पत्नी रेनू गुप्ता, 111 करगैना बीडीए कॉलोनी निवासी संजीव कुमार, आईसीएल की आर्गेनिक डेयरी के निदेशक वीर सावरकर नगर निवासी अनिल कुमार साहू और बीडीए कॉलोनी बदायूं रोड निवासी आनंद पाल गोला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

शिकायत के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। आईसीएल कंपनी के निदेशक आरके गोला के खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही हैं। इन्हें इसी विवेचना में शामिल किया जाएगा या अलग रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। - राजेश सिंह, इंस्पेक्टर प्रेमनगर

ये भी पढ़ें - बरेली : अफसर कर रहे आराम, धड़ल्ले से चल रहे अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर, दो माह से अभियान ठंडे बस्ते में