रुद्रपुर: स्विमिंग पूल में नहाने गए सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

वर्ष 2007 बैच का था भर्ती, परिवार में मचा कोहराम

रुद्रपुर: स्विमिंग पूल में नहाने गए सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुलिस लाइन में था तैनात, पुलिस विभाग में शोक की लहर

रुद्रपुर, अमृत विचार। स्विमिंग पूल में नहाने गए पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कुछ माह पहले ही सिपाही की पुलिस लाइन में तैनाती हुई थी। सिपाही की मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं, जिला पुलिस में भी शोक की लहर दौड़ गई है। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मूलरूप से रानीखेत मचखाली मार्ग स्थित एक गांव निवासी 28 वर्षीय धीरज भंडारी वर्ष 2007 में पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था।

वर्तमान में पुलिस लाइन स्थित जीडी ड्यूटी कार्यालय में तैनात था। बताया जा रहा है कि सिपाही अपने परिवार के साथ छतरपुर गांव स्थित आवास पर रहता था। शनिवार की सुबह परिवार के साथ गांव के ही एक स्विमिंग पूल में नहाने गया था। जैसे ही सिपाही धीरज स्विमिंग पूल में उतरा और गहरी डूबकी लगाई। वैसे ही वह बेहोश हो गया और काफी देर तक पानी में डूबा रहा।

काफी देर तक जब कोई हलचल नहीं हुई तो पत्नी भावना पाटनी ने निकालने की कोशिश की। चीख पुकार की सुनकर स्विमिंग पूल में मौजूद लोग आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

धीरज की पत्नी भावना पाटनी भी पुलिस की खुफिया विभाग में तैनात हैं और दो बेटियों के साथ छतरपुर में रहती हैं। बताया जा रहा है कि धीरज का वर्ष 2016 में एक बड़ा सड़क हादसा भी हुआ था। जिस कारण उसके सिर में गंभीर चोटें आई थी।

सिपाही की मौत की खबर मिलते ही एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी सिटी मनोज कत्याल, एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके, सीओ सदर अनुषा बडोला, आरआई वीपी भट्ट सहित आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद परिवार को ढांढस बंधाया।