Gadar 2 Trailer : ये सियासी खेल है जो नफरत पैदा करता है...', भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर सनी देओल की दो टूक

Gadar 2 Trailer : ये सियासी खेल है जो नफरत पैदा करता है...', भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर सनी देओल की दो टूक

मुंबई। अभिनेता और लोकसभा सदस्य सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत के लिए 'सियासी खेल' को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि दोनों देशों के लोगों के दिलों में एक-दूसरे के लिए "समान प्यार" है। अपनी आने वाली फिल्म "गदर 2" का ट्रेलर जारी करने के लिए बुधवार रात को आयोजित कार्यक्रम में अभिनेता ने कहा कि दोनों देशों के लोग एक-दूसरे से लड़ना नहीं चाहते हैं। 

अभिनेता ने कहा, "यह केवल इस बारे में नहीं है कि क्या देना है और क्या लेना है, यह इंसानियत के बारे में है। दोनों देशों के बीच कोई झगड़ा नहीं होना चाहिए। दोनों तरफ समान प्यार है। ये सियासी खेल होता है जो सब नफरतें पैदा करता है और इस फिल्म में भी आपको यही देखने को मिलेगा।

सनी देओल

 गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने संवाददाताओं से कहा, "जनता नहीं चाहती कि हम एक दूसरे के साथ झगड़ा करें। आखिरकार, हम एक ही धरती से हैं।" सनी देओल और अमीशा पटेल अभिनीत "गदर 2", 2001 में आई सुपरहिट फिल्म "गदर: एक प्रेम कथा" की अगली कड़ी है। फिल्म में सनी देओल को तारा सिंह और अमीशा पटेल को सकीना की भूमिका दोहराते हुए देखा जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। 

ये भी पढ़ें : Gadar 2 Trailer : सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज, देखिए वीडियो