बाजपुर: लापता नाबालिग दिल्ली से बरामद 

बाजपुर: लापता नाबालिग दिल्ली से बरामद 

बाजपुर, अमृत विचार। बिना बताए घर से लापता हुई नाबलिग को पुलिस ने दिल्ली स्थित एक होटल से बरामद कर लिया। बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेजने के आदेश दे दिए गए हैं।

थाना आईटीआई क्षेत्रांतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली बाजपुर में तहरीर देकर पुलिस को बताया था कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 8 अगस्त को घर से बिना बताए अचानक गायब हो गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना उप निरीक्षक प्रकाश चंद को सौंपी।

पुलिस अधीक्षक काशीपुर, क्षेत्राधिकार बाजपुर एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बाजपुर प्रवीण सिंह कोश्यारी के पर्यवेक्षण में अपहर्ता की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। इस बीच टीम को एक संदिग्ध मोबाइल नंबर प्राप्त हुआ। उसकी लोकेशन के आधार पर 17 अगस्त को पुलिस ने नाबालिग को दिल्ली से बरामद किया।

नाबालिग के बयानों के आधार पर मौके से प्लाट नंबर-1819 श्याम बिहार भरत बिहार सेक्टर-14 द्वारिका थाना सेक्टर 17 दिल्ली निवासी रेनु नायर पत्नी स्व.डम्पी नायर मूल निवासी बालूंगंज मसूरी देहरादून व आसिमा नायर पुत्री नरेश नायर को गिरफ्तार कर लिया।

 

ताजा समाचार

Auraiya: हिंदी में नंबर कम आने से आहत छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, जानकर लोगों के उड़े होश, पढ़ें- पूरी खबर
जितिन प्रसाद बोले- आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे भारत का पूरी दुनिया में डंका
कासगंज: 'शहर की सफाई व्यवस्था से नहीं होगा समझौता', निरीक्षण कर बोलीं पालिकाध्यक्ष 
शाहजहांपुर: हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर वकीलों का भड़का गुस्सा, कलेक्ट्र्र्रेट गेट के धरने पर बैठे...लगाया जाम
वोटिंग मशीन में गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा हो जाएंगी सत्ता से बाहर, बस्ती में बोलीं मायावती
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का PM Modi पर करारा हमला, कहा- नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर