बरेली: जिम संचालक कुदेशिया फाटक से नीचे मिला लहू-लुहान हालत में, अस्पताल में तोड़ा दम

बरेली: जिम संचालक कुदेशिया फाटक से नीचे मिला लहू-लुहान हालत में, अस्पताल में तोड़ा दम

बरेली अमृत विचार। कुदेशिया फाटक के पास आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब खून से लथपथ एक युवक मरणासन्न हालत में राहगीरों को पड़ा मिला। जिसकी सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, साथ ही घायल युवक के परिजनों का घटना से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें - बरेली कॉलेज भ्रष्टाचार मामला: आरोपी सचिव खिलाफ कर्मचारियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

जहां परिजनों के पहुंचने के घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गौटिया का रहने वाला प्रेम, सैदपुर हॉकिंग्स में प्रेम हेल्थ क्लब नाम से जिम संचालित करता था। जिसके बड़े भाई पितांबर ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे प्रेम ने जिम बंद कर दिया था। इसके बाद वह किसी के साथ कहीं चला गया था।

इस बीच जब कॉल करके घर आने के बारे में पूछा गया, तो बताया कि वह आधा घंटे में घर पहुंच जाएगा। इस दौरान पीछे से तमाम लोगों की आवाज आ रही थी। परिजनों के मुताबिक उसके बाद प्रेम घर नहीं पहुंचा। इस बीच किसी ने पुलिस को प्रेम के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में कुदेशिया फाटक से नीचे लहू-लुहान हालत में पड़े होने की सूचना दी। जहां पहुंची डायल 112 पुलिस ने मरणासन्न हालत में पड़े प्रेम को जिला अस्पताल पहुंचा।

वहीं जानकारी मिलते ही पहुंचे परिजनों को प्रेम ने खुशबू नाम और इशारे से दाढ़ी वाले शख्स के बारे में बताया। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों के मुताबिक प्रेम की एक चप्पल कुदेशिया फाटक के ऊपर मिली है।

वहीं उसके पास से जिम की चाबी मिली है, लेकिन प्रेम का मोबाइल मौके से गायब पाया गया। हालांकि इस पूरे मामले में परजिनों ने हत्या का आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों से प्रेम खुद को धमकी मिलने की बात कह रहा था।

ये भी पढ़ें - बरेली: मेडिकल संचालक के गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत