रामनगर: रुपहले पर्दे में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेगी पीरूमदारा की सानवी 

रामनगर: रुपहले पर्दे में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेगी पीरूमदारा की सानवी 

रामनगर, अमृत विचार। डांस और संगीत की दुनिया में धमाल मचाने वाली महज नौ साल की सानवी नेगी जल्द ही रुपहले पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म बी हैप्पी में वह अभिषेक बच्चन व नोरा फतेही के साथ नजर आएंगी।

बता दें कि पीरूमदारा निवासी उत्तराखंड पुलिस के कांस्टेबल मोहन सिंह नेगी व अंकिता नेगी की 9 वर्षीय बिटिया सानवी नेगी डांस की दुनिया में इतनी छोटी उम्र में इंडिया स्तर पर अवार्ड जीतकर उत्तराखंड राज्य व रामनगर का नाम रोशन कर रही है।

अब सानवी प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन व अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ बी हैप्पी फिल्म में बाल कलाकार के रूप में  दिखाई देंगी। सानवी की माता अंकिता नेगी बताती हैं कि उसने तीन साल की उम्र से डांस के क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल करने में सफलता प्राप्त की है।

सानवी नेगी डांस इंडिया डांस में अपना परचम लहरा चुकी है। वह अब तक कई अवार्ड जीत चुकी है। सानवी की सफलता पर रामनगर के कई संगीत प्रेमियों व सभासद प्रतिनिधि डॉ. जफर समेत कई पुलिस कर्मियों को उसकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लोगों ने कहा कि छोटे से कस्बे से निकलकर बड़ा काम करने वाली सानवी एक दिन रुपहले पर्दे पर चमकता हुआ सितारा बनकर जरूर उभरेगी।