बहराइच: नाबालिग किशोर ने सोशल मीडिया पर डाली पीएम के निधन की सूचना, पुलिस ने पिता को पहुंचाया जेल!

बहराइच: नाबालिग किशोर ने सोशल मीडिया पर डाली पीएम के निधन की सूचना, पुलिस ने पिता को पहुंचाया जेल!

बहराइच, अमृत विचार। बौंडी थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निधन की झूठी सूचना सोशल मीडिया पर डाल दी। इसकी जानकारी होने पर पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया गया। मामले में पूछताछ की जा रही है।
बौंडी थाना क्षेत्र के राजा रहुआ गांव निवासी एक नाबालिक ने अपनी फेसबुक वॉल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर उनके निधन की झूठी सूचना लिखकर फोटो फेसबुक वॉल पर साझा कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस ने किशोर के पिता को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के राजा रहुआ के झुड़िया निवासी ननके यादव पुत्र लाले यादव ने बीते मंगलवार को अपने फेसबुक वॉल पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो पर उनके निधन की झूठी सूचना लिखकर फेसबुक पेज पर साझा किया।

जिसे देखकर लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय थाने पर दी। एसओ बौंडी अंजनी कुमार राय ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही नाबालिग के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग को गलत कृत्य करने से पिता को मना करना चाहिए था।

यरह भी पढ़ें: दरभंगा एक्सप्रेस: हादसे के बाद सदमे में हैं यात्री, बार-बार कर रहे ईश्वर को धन्यवाद, ट्रेन के रुकने से बची जान

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur News: सोना लेकर चंपत 'संपत' का गैर जमानती वारंट...अब पुलिस की एक टीम जाएगी महाराष्ट्र
Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
गाजा में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी के 450 कर्मचारी आतंकवादी समूहों के सदस्य, इजराइल का बड़ा आरोप
Online Jobs Apply