बहराइच: नाबालिग किशोर ने सोशल मीडिया पर डाली पीएम के निधन की सूचना, पुलिस ने पिता को पहुंचाया जेल!

बहराइच: नाबालिग किशोर ने सोशल मीडिया पर डाली पीएम के निधन की सूचना, पुलिस ने पिता को पहुंचाया जेल!

बहराइच, अमृत विचार। बौंडी थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निधन की झूठी सूचना सोशल मीडिया पर डाल दी। इसकी जानकारी होने पर पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया गया। मामले में पूछताछ की जा रही है।
बौंडी थाना क्षेत्र के राजा रहुआ गांव निवासी एक नाबालिक ने अपनी फेसबुक वॉल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर उनके निधन की झूठी सूचना लिखकर फोटो फेसबुक वॉल पर साझा कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस ने किशोर के पिता को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के राजा रहुआ के झुड़िया निवासी ननके यादव पुत्र लाले यादव ने बीते मंगलवार को अपने फेसबुक वॉल पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो पर उनके निधन की झूठी सूचना लिखकर फेसबुक पेज पर साझा किया।

जिसे देखकर लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय थाने पर दी। एसओ बौंडी अंजनी कुमार राय ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही नाबालिग के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग को गलत कृत्य करने से पिता को मना करना चाहिए था।

यरह भी पढ़ें: दरभंगा एक्सप्रेस: हादसे के बाद सदमे में हैं यात्री, बार-बार कर रहे ईश्वर को धन्यवाद, ट्रेन के रुकने से बची जान