किच्छा: ई-रिक्शा पर घुमाने का लालच देकर चालक खेत में ले गया पांच वर्षीय मासूम को, बच्ची चिल्लाई तो...

किच्छा: ई-रिक्शा पर घुमाने का लालच देकर चालक खेत में ले गया पांच वर्षीय मासूम को, बच्ची चिल्लाई तो...

किच्छा, अमृत विचार। पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र में पांच वर्षीय मासूम के साथ ई -रिक्शा चालक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। रिक्शा पर घुमाने का लालच देकर आरोपी चालक बच्ची को खेत में ले गया।  इस दौरान बच्ची के रोने व चिल्लाने के बाद तमाम ग्रामीणों को अपनी तरफ आता देख चालक मौके पर ई रिक्शा एवं बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। फिलहाल पुलिस ने गांव में पुलिस टीम की तैनाती करते हुए आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा देकर ग्रामीणों को शांत कराया। 

जानकारी के अनुसार पुलभट्टा थाना अंतर्गत यूपी-उत्तराखंड की सीमा पर स्थित गांव में ग्राम निवासी ई -रिक्शा चालक आरोपी शावेज़ देर शाम घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय मासूम को रिक्शे पर घुमाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। आरोपी ने कुछ दूर जाने के बाद रिक्शा रोक दिया और मासूम का हाथ पकड़ कर जबरन खेत में ले गया। बालिका के रोने एवं चिल्लाने की आवाज सुनकर तमाम ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख आरोपी मासूम एवं रिक्शा छोड़कर खेत के रास्ते मौके से फरार हो गया। मामला दो  समुदाय से जुड़ा होने की सूचना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। घटना की सूचना पर  थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

कुछ ही देर में घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और आरोपी के परिवार के लोग भी घर से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के ई रिक्शा को कब्जे में लेकर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और  आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।