Auraiya News: अवैध वसूली से इंकार करने पर चालक को पीटकर किया लहूलुहान, रुपये छीनने का भी आरोप, तीन पुलिस हिरासत में

औरैया में अवैध वसूली से इंकार करने पर चालक को पीटकर किया लहूलुहान।

Auraiya News: अवैध वसूली से इंकार करने पर चालक को पीटकर किया लहूलुहान, रुपये छीनने का भी आरोप, तीन पुलिस हिरासत में

औरैया में अवैध वसूली से इंकार करने पर चालक को पीटकर लहूलुहान कर दिया। चालक ने मारपीट कर रुपये छीनने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

औरैया, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के जालौन चौराहे पर हरियाणा से चलकर जालौन जा रहे ट्रक के चालक के साथ अवैध पार्किंग शुल्क वसूली को लेकर दबंगो ने मारपीट कर दी। लाठी डंडो से मारपीट कर चालक को लहूलुहान कर दिया। इसके अलावा उसकी जेब में पड़े रूपये भी निकाल लिए। पीड़ित ने कोतवाली जाकर घटना की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी है।

जालौन के रहने वाले सुशील कुमार हरियाणा से ट्रक लेकर जालौन जिला के कोंच जा रहा था। शहर के जालौन चौराहे पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली कर रहे दबंगो ने ट्रक रोक लिया और पार्किंग पर्ची के नाम पर वसूली मांगने लगे। जिसका चालक ने विरोध किया। इस पर दबंगो ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडों से पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया।

चालक की जेब से 3600 रुपए भी छीन लिए। खून से लथपथ चालक भागकर किसी तरह कोतवाली पहुंचा और घटना की तहरीर दी। कोतवाल पंकज मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। तीन लोगो को हिरासत में लिया है। कड़ी कार्रवाई की जायेगी। वहीं नगर पालिका को अवैध वसूली करने के संबंध में नोटिस दिया है जबाव आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad News: नर्सिंग होम संचालक की लापरवाही से प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

Online Jobs Apply