बरेली: अमृत विचार अखबार के '4 साल बेमिसाल', समूह संपादक ने केक काटकर दीं शुभकामनाएं

बरेली: अमृत विचार अखबार के '4 साल बेमिसाल', समूह संपादक ने केक काटकर दीं शुभकामनाएं

बरेली, अमृत विचार। दैनिक अमृत विचार अखबार आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहा है। जबकि अमृत विचार अखबार के बरेली संस्करण को चार वर्ष हो चुके हैं।

WhatsApp Image 2023-11-18 at 7.48.04 PM (1)

इस अवसर पर आज अमृत विचार अखबार के मुख्यालय में समूह संपादक शंभू दयाल वाजपेयी ने केक काटकर सभी को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान एलएस भंडारी, सिटी इंचार्ज राकेश शर्मा, आईटी हेड समेत संस्थान के तमाम अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे। वहीं इस अवसर पर अखबार प्रबंधन को प्रदेशभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। 

WhatsApp Image 2023-11-18 at 7.48.04 PM

इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमृत विचार अखबार ने कितनी तेजी के साथ पाठकों के बीच में अपनी खास पहचान बनाई है। अखबार के चार साल बेमिसाल होने पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शुभकामना संदेश दिया है। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने भी अमृत विचार अखबार के स्थापना दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। 

WhatsApp Image 2023-11-18 at 7.48.04 PM (2)

वहीं अयोध्या के मेयर गिरीशपति त्रिपाठी, विधायक अमित सिंह चौहान और विधायक वेद प्रकाश अग्रवाल ने दैनिक अमृत विचार के चार वर्ष पूरे होने पर शुभकामनाओं के साथ दिल से आभार व्यक्त किया है। इन सभी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अमृत विचार अखबार जिस तरह से इतने कम समय में लोगों की कसौटी के बीच खरा उतरा है, वह काबिल-ए-तारीफ है। वहीं फैजाबाद से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने भी अमृत विचार अखबार को हार्दिक शुभकामनाए दी हैं। 

इस मौके पर कृषि व शिक्षा अनुसंधान विभाग राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने दैनिक अमृत विचार अखबार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इतने कम समय में इस अखबार ने ऊंचाइयों को छूकर जनता के बीच अपना विश्वास बढ़ाया है और इन चार साल में निर्भीक होकर पत्रकारिता के कार्यों को अंजाम दिया।

वहीं पाठकों के बीच निष्पक्ष तरीके से खबरों को प्रकाशित के लिए अखबार लगातार चर्चाओं में रहा है। इस बीच राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने भी अखबार को दिल से शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अन्य बड़े अखबारों की अपेक्षा अमृत विचार अखबार ने थोड़े ही समय में अपनी शानदार पहचान बनाकर पाठकों के बीच निष्पक्ष और सटीक खबरें पहुंचाने का काम किया है। 

वहीं लखनऊ उत्तर क्षेत्र से विधायक डॉ. नीरज बोरा ने भी अमृत विचार के स्वर्णिम चार साल पूरे होने पर बधाई देते हुए कहा कि अमृत विचार अखबार की बेहतरीन टीम का प्रदर्शन ही उसे लगातार आगे ले जा रहा है। वहीं रामपुर लोकसभा सीट से सांसद श्याम सिंह लोधी ने अमृत विचार अखबार को बधाई देते हुए कहा कि दैनिक अमृत विचार अखबार ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जितनी तेजी से पाठकों के बीच अपनी पहुंच बनाई है। इसके लिए अखबार प्रबंधन बधाई का पात्र है। 

वहीं रामपुर शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि अमृत विचार की खबरें स्पष्ट और सत्यता का प्रतीक हैं। इस अखबार ने जहां कोविड महामारी के दौर में अपने प्रतिष्ठानों में काम करने वालों को निकाल कर उन्हें दयनीय स्थिति में छोड़ दिया था। उस दौरान अखबार ने कई लोगों को रोजगार देकर मानवता का परिचय दिया, जो काफी सराहनीय है।

ये भी पढे़ं- बरेली: विषय नहीं बदलने से परीक्षा फार्म भरने में आ रहीं दिक्कतें

 

FOOTER:
Online Jobs Apply