रायबरेली: लापता सब्जी व्यापारी का फंदे से लटकता मिला शव, भाई ने हत्या की जताई आशंका

रायबरेली: लापता सब्जी व्यापारी का फंदे से लटकता मिला शव, भाई ने हत्या की जताई आशंका

रायबरेली, अमृत विचार। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के थुलवासा चौकी के भवन का पुरवा मजरे थुलवासा में आम की बाग में पेड़ से फंदे पर सब्जी व्यापारी की शव लटका मिला। व्यापारी शनिवार से लापता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। मृतक के भाई ने हत्या की ओर आशंका जताई है।  महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे मूडू मजरे अतरेहटा निवासी हंसराज (30) सब्जी व्यापारी है। 

शनिवार को हमेशा की तरह वह थुलवासा बाजार में सब्जी बेचने गया था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा तो रविवार को उनकी पत्नी ज्योति ने महराजगंज कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। तीसरे दिन सोमवार शाम करीब चार बजे भवन का पुरवा मजरे थुलवासा स्थित बाग में चिलवल के पेड़ से गमछे के फंदे से हंसराज का शव लटका मिला तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। 

मामले में मृतक हंसराज के भाई राजू ने बताया कि पूरे भवन गांव के एक व्यक्ति की जिस बाग को हर साल बटाई पर खरीदता था। उसी बाग में उसका शव लटका मिला होने की सूचना मिली थी। आरोप लगाया कि हंसराज की हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका है। मृतक के  परिजनों व पत्नी ज्योति का रो-रो कर बुरा हाल है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि पृथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -देव दीपावली कल, लाखों दीयों से रोशन होंगे काशी के घाट - CM योगी करेंगे मेहमानों का स्वागत