रुद्रपुर: त्रिपक्षीय वार्ता नहीं होने पर भी श्रमिकों में आक्रोश

रुद्रपुर: त्रिपक्षीय वार्ता नहीं होने पर भी श्रमिकों में आक्रोश

रुद्रपुर, अमृत विचार। सात सूत्रीय मांगों पर कोई कार्यवाही नहीं होने से लुकास टीवीएस मजदूर संघ के पदाधिकारियों आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। विरोध में पदाधिकारियों का धरना 17 वें दिन भी जारी रहा। पारले मजदूर संघ के महामंत्री वीरपाल ने धरना स्थल पर पहुंचकर श्रमिक के आंदोलन को अपना समर्थन दिया है। वहीं त्रिपक्षीय वार्ता नहीं होने पर भी श्रमिकों ने आक्रोश जताया।

बुधवार को लुकास टीवीएस मजदूर संघ पंतनगर से जुड़े श्रमिक सहायक उप श्रमायुक्त कार्यालय परिसर पर पहुंचे और धरने पर बैठ गये। इस दौरान श्रमिकों ने बताया कि वे पिछले कई दिनों से निलंबित श्रमिकों की कार्य बहाली, श्रमिकों को झूठे आरोप पत्र दिये जाने, अवैधानिक वेतन कटौती वापस लेने, मांगपत्र का समेत सात सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलित हैं। लेकिन उनकी मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

श्रमिकों ने बताया कि आज सहायक उप श्रमायुक्त, कंपनी प्रबंधन और श्रमिक नेताओं के बीच 11 बजे से त्रिपक्षीय वार्ता आयोजित नहीं थी, लेकिन यह वार्ता नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर मनोहर सिंह मनराल, बसंत गोस्वामी, राजेश चंद्र, हरीश चंद्र, पंकज कुमार, हरीश राणा, धन सिंह, महावीर सिंह, ललित कुमार, प्रदीप पंत, वीरेंद्र सिंह, मातबर सिंह, हरीश चंद्र सिंह, राजेश चंद्र आदि श्रमिक मौजूद रहे।