लखनऊ: यूपी, उत्तराखंड के बसपा नेताओं, पदाधिकारियों के साथ मायावती कर रहीं मीटिंग, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा...

लखनऊ: यूपी, उत्तराखंड के बसपा नेताओं, पदाधिकारियों के साथ मायावती कर रहीं मीटिंग, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा...

लखनऊ। देश के 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा ने कमर कस ली है। बसपा प्रमुख मायावती ने खुद इसकी कमान संभाल ली है। सूबे की पूर्व सीएम मायावती अपने माल एवेन्यू स्थित पार्टी मुख्यालय पर इसी को लेकर पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर रही हैं। इस मीटिंग में पार्टी के यूपी के साथ उत्तराखंड के सभी पदाधिकारी शामिल हुए हैं। इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर रही हैं। 

बता दें कि देश के पांच राज्यों के विस. चुनाव 30 नवंबर को संपन्न हो रहे हैं। इसमें सबसे आखिरी चुनाव तेलंगाना में है। इन राज्यों में कई राज्यों में बसपा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। बसपा प्रमुख मायावती ने स्वयं मोर्चा संभालते हुए मप्र समेत कई राज्यों में जाकर प्रचार किया था। 

गौरतलब है कि 2022 के यूपी चुनाव के बाद भी मायावती ने यूपी और उत्तराखंड राज्य के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की थी और उन्हें सदस्यता अभियान का टारगेट दिया था। आज हो रही मीटिंग में मायावती सदस्यता अभियान का फीडबैक लेंगी। इसके साथ की लोकसभा चुनाव के लिए कौन कौन से उम्मीदवार फिट होंगे इस पर भी पदाधिकारियों से राय लेंगी। इसके साथ ही निष्क्रिय लोगों को पार्टी के बाहर का रास्ता दिखाएंगी। वहीं बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे आनंद के भी इस मीटिंग में शामिल होने की उम्मीद है। उन पर युवाओं को बसपा से जोड़ने की जिम्मेदारी होगी। 

यह भी पढे़ं: लखनऊ: सीएम योगी ने पीएम स्वनिधि योजना के तहत लाभार्थियों को सौंपे चेक, कहा- जनता के सहयोग से 2047 तक विकसित होगा भारत!

FOOTER:
Online Jobs Apply