यूपी समेत विभिन्न राज्यों के लाभार्थियों के साथ पीएम ने किया वर्चुअल संवाद, कहा- आपकी शक्ति से भारत बनेगा विकसित

यूपी समेत विभिन्न राज्यों के लाभार्थियों के साथ पीएम ने किया वर्चुअल संवाद, कहा- आपकी शक्ति से भारत बनेगा विकसित

लखनऊ। पीएम मोदी ने दिल्ली से बैठकर कई राज्यों के विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत पीएम स्वनिधि योजना समेत विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद किया। इस मौके पर यूपी के लाभार्थियों के साथ भी पीएम ने संवाद किया। इस मौके पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत आज 140 करोड़ भारतीयों का सपना है। आज की जनता लोकल फार वोकल कार्यक्रम को अपना पूरा समर्थन दे रही है। 

आज देश में जो सरकार है वो जनता को जनार्दन यानि ईश्वर माननी वाली सरकार है। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश कुशासन वाली परिपाटी से आगे निकल चुका है। देश अब सुशासन की तरफ आगे बढ़ चुका है। जनता जान चुकी है कि कौन उसे सुशासन देगा। पीएम ने कहा कि देश की गरीब जनता को इंसाफ मिले ये ही सच्चा न्याय है। 

देश के करोड़ों देशवासी पहले जहां उपेक्षा के शिकार होते थे, वो ये सोचते थे कि वो गरीब हैं उनकी कौन सुनेगा ऐसी मानसिकता से गरीब अब उबर चुका है। ऐसी सोच अब समाप्त हो चुकी है। गरीब अब देखता है कि इस देश में वो भी हकरार है। उसका भी देश में योगदान है। 

पीएम ने कहा कि आज देश में कहीं पर भी जाने पर एक बात जरूर सुनाई देती है और देशवासी दिल से अनुभव से कह रहे हैं कि जहां पर दूसरों से उम्मीद खत्म हो जती है वहीं से मोदी की गारंटी शुरू हो जाती है। शायद इसी लिए मोदी की गारंटी की धूम मची हुई है। पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प केवल मोदी का संकल्प नहीं है ये आप का भी संकल्प है। हम सब का संकल्प है। 

विकसित भारत संकल्प यात्रा उन लोगों तक सरकार की योजनाएं और सुविधाएं लेकर जा रही हैं, जो सुविधाओं से वंचित हैं। ये यात्रा उन्हें रास्ता दिखाएगी। पीएम ने कहा कि मोदी के काम पर जनता को भरोसा है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने सिर्फ वोट बैंक की राजनीति की। आज कहीं किसी भी योजना में कोई भेदभाव नहीं है। मोदी सरकार पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: यूपी, उत्तराखंड के बसपा नेताओं, पदाधिकारियों के साथ मायावती कर रहीं मीटिंग, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा...