बहराइच: यातायात माह का हुआ समापन, एसपी ने जागरुकता रैली को दिखाई हरी झंडी, कहा- सुरक्षा कभी महंगी नहीं पड़ती

बहराइच: यातायात माह का हुआ समापन, एसपी ने जागरुकता रैली को दिखाई हरी झंडी, कहा- सुरक्षा कभी महंगी नहीं पड़ती

बहराइच, अमृत विचार। जिले में पुलिस विभाग की ओर से चलाए जा रहे यातायात माह का गुरुवार को समापन हो गया। एसपी ने अंतिम दिन जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। छात्र और छात्राओं ने जागरूकता रैली के द्वारा लोगों को जागरूक किया। 

इस मौके पर जिले में यातायात माह अभियान चलाया गया। यातायात माह के तहत यातायात पुलिस की ओर से हजारों वाहनों से जुर्माने की वसूली की गई। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने यातायात जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

रिजर्व पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा द्वारा यातायात माह के समापन के अवसर पर पुलिस मॉडर्न स्कूल के बच्चों द्वारा यातायात जागरूकता रैली निकाली गई। रैली को रवाना करते हुए एसपी ने कहा कि वाहन कम रफ्तार में चलाएं, वाहन चलाते समय मोबाइल वाहन का प्रयोग न करें। वहीं स्कूल के छात्र छात्राओं ने जागरूकता स्लोगन लिखे तख्तियां लेकर आम लोगों को जागरूक किया। 

एसपी ने जिले के लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया, यातायात निरीक्षक मनोज कुमार, इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसियेशन के कार्यक्रम को सीएम ने किया संबोधित, कहा- अच्छी कानून व्यवस्था के दम पर चमक रहा यूपी