प्रयागराज: पीसीएस ज्योति मौर्या और पत‍ि आलोक के केस की सुनवाई टली, अगली तारीख 18 जनवरी तय

प्रयागराज: पीसीएस ज्योति मौर्या और पत‍ि आलोक के केस की सुनवाई टली, अगली तारीख 18 जनवरी तय

प्रयागराज। बरेली में तैनात ज्योति और प्रतापगढ़ में पंचायती राज विभाग में बतौर सफाई कर्मी नियुक्त आलोक पक्ष के अधिवक्ताओं ने बुधवार को जिला न्यायालय में हाजिरी माफी का प्रार्थनापत्र दाखिल किया। प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए न्यायालय ने मामले में सुनवाई के कुछ अगली तारीख 18 जनवरी 2024 कर दी है। ज्योति की ओर से धूमनगंज थाने में आलोक और उनके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

बता दें कि जिला न्यायालय प्रयागराज में बुधवार को पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के चल रहे पारिवारिक मुकदमे के मामले की सुनवाई एक बार फिर टल गई। बुधवार को जिला न्यायालय के पारिवारिक न्यायालय में उनकी पेशी होनी थी, लेकिन दोनों उपस्थित नहीं हो सके। आलोक पक्ष के अधिवक्ताओं ने न्यायालय में हाजिरी माफी का प्रार्थनापत्र दाखिल किया है।  

न्यायालय ने मामले की अगली सुनवाई 18 जनवरी 2024 को  नियत कर दी है। सुर्खियों में रहा ज्‍योत‍ि मौर्या और आलोक मौर्या का व‍िवाद लगातार चर्चा में बना हुआ है। पीसीएस अधिकारी ज्योति की ओर से धूमनगंज थाने में पति आलोक और उनके परिवार वालो के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया गया था। ज्योति की जेठानी शुभ्रा ने भी अपने पति सहित देवर आलोक के खिलाफ धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करा चुकी है।

यह भी पढ़ें: जनता के आशीर्वाद से तीन राज्यों में मिली जीत: स्वतंत्र देव