लखनऊ: प्रेमिका के गले पर ब्लेड मार प्रेमी ने अपना भी गला रेता, जानें पूरा मामला

आरोपी का केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा इलाज, युवती को भेजा गया घर, कैसरबाग थाना क्षेत्र के एक होटल में रुके थे प्रेमी युगल

लखनऊ: प्रेमिका के गले पर ब्लेड मार प्रेमी ने अपना भी गला रेता, जानें पूरा मामला

लखनऊ/अमृत विचार। कैसरबाग क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमिका के गले पर ब्लेड मारने के बाद प्रेमी ने अपना भी गला रेतकर आत्महत्या का प्रयास किया। होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। प्रेमिका की शादी तय होने के चलते दोनों के बीच विवाद की अटकलें हैं। युवती के भाई ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली कैसरबाग के लाटूश रोड स्थित एक होटल के कमरे में बुधवार को कानपुर के नौबस्ता गल्ला मंडी निवासी राजदीप सिंह (26), कानपुर निवासी युवती के साथ ठहरा था। सुबह करीब 4 बजे होटल के कर्मियों को कुछ आवाज सुनाई दी। कर्मी आनन-फानन में डुप्लीकेट चाबी से गेट खोलकर अंदर पहुंचे तो युवती का गला खून से लथपथ दिखा। कर्मियों को कमरे में देख आरोपी ने भी अपने गले पर ब्लेड मार लिया। इससे दोनों खून से लथपथ होकर गिर गए।

होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी जंग बहादुर सिंह ने दोनों को आनन-फानन में केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर सुधाकर सिंह ने बताया कि रात करीब 10 बजे दोनों होटल पहुंचे थे। गुरुवार सुबह लगभग 4 बजे पुलिस को युवक-युवती के घायल होने की सूचना मिली थी।

दोनों के गले के अलावा हाथ व शरीर पर ब्लेड के कई निशान हैं। फिलहाल डॉक्टरों ने युवती की हालत बेहतर बतायी। इसके चलते उसे परिजन के साथ घर भेज दिया गया है। जबकि युवक की हालत गंभीर है। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

परिजनों से विवाद के बाद लखनऊ पहुंचे थे दोनों

पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि दाेनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी परिजन को भी हो गई थी। युवती का परिजन से काफी विवाद हुआ था। इसके बाद परिजन ने करीब 10 दिन पहले युवती का रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। इसी से नाराज होकर दोनों परिजन को बताए बिना होटल में ठहरे थे।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: बाइक सवार को सौ मीटर तक घसीट ले गई ट्रैक्टर ट्राली, युवक की मौत

ताजा समाचार

बरेली: 'गलियों के रैंप बनाएं, गुरुवार तक काम पूरे करें', नगर आयुक्त ने किया कुतुबखाना पुल का निरीक्षण
पीलीभीत: डकैती कांड के बाद पूरनपुर में तीसरी मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली
NHM: संविदा कर्मियों को मिलेगा स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी का लाभ, डिप्टी सीएम ने कही यह बात
बदायूं: भट्टे पर पहुंचे बाइक सवार दो युवक...पूर्व राज्यमंत्री के भाई से ठग ले गए 1.33 लाख रुपये, जानिए मामला
लखनऊ: सरकारी स्कूल की बाउंड्री बनने पर दबंगों ने लगाई रोक, डीएम ने लिया मामले का संज्ञान
बरेली: बारिश और ओलावृष्टि से फसलें बर्बाद, ईंट भट्ठों को भी करोड़ों का नुकसान
Online Jobs Apply