प्रयागराज : लूट में विफल बदमाशों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस 

प्रयागराज : लूट में विफल बदमाशों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस 

प्रयागराज /नैनी, अमृत विचार। शनिवार की रात नैनी कोतवाली स्थित पुराने यमुना पुल के नीचे लूट की घटना में नाक़ामयाब स्कूटी सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। फायरिंग करने के बाद बदमाश भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। 

जानकरी के मुताबिक मड़कैनी, मड़ौका उपहार निवासी गंगा प्रसाद पटेल का पुत्र राकेश कुमार 28 शनिवार रात कहीं से वापस लौट रहा था। पुराने यमुना पुल के नीचे नैनी की ओर लघु के शंका के लिए उसने अपनी बाइक रोक दी। इस दौरान स्कूटी सवार दो युवकों ने उसे तमंचा सटा दिया और उसका पर्स छीन लिया। इसके बाद बदमाश उसका मोबाइल छीन लगे तो उसने इसका विरोध किया। छीना झपटी के दौरान एक चार पहिया वाहन का प्रकाश देखकर बदमाश हड़बड़ा गए और राकेश के ऊपर फायरिंग कर दी। गोली राकेश के पैर में लग गई। घटना के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और राकेश को इलाज के लिए सीएससी चाका ले जाया गया। दूसरे दिन रविवार को उसे एसआरएन में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें -अयोध्या : जिले में Top पर पहुंची पूरा की रामपुर सरधा ग्राम पंचायत, अस्थाई गौशाला निर्माण में बनी Number one