यूपी के सबसे बड़े 'पप्पू' हैं अखिलेश, कांग्रेस है महाभ्रष्ट पार्टी: कठेरिया

यूपी के सबसे बड़े 'पप्पू' हैं अखिलेश, कांग्रेस है महाभ्रष्ट पार्टी: कठेरिया

इटावा। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया ने कहा है कि देश में राहुल गांधी को पप्पू कहा जाता है।  उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े पप्पू अखिलेश यादव हैं। वर्ष 2024 में जब लोकसभा के चुनाव होंगे तो यूपी में समाजवादी पार्टी का खाता तक नहीं खुलेगा। 

यहां बसरेहर क्षेत्र के गांव खुड़ीसर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अडानी का नाम लेती है लेकिन उनके सांसद के घर से नोट निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महा भ्रष्ट पार्टी है और भ्रष्टाचार करके संपत्ति हासिल की है। डॉ. कठेरिया ने कहा कि 2024 में बीजेपी ने अबकी बार 400 के पार का नारा दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। जनता का मूड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है क्योंकि मोदी की गारंटी देश की सबसे बड़ी गारंटी है। जनता मोदी के साथ है और उन्हें प्रधानमंत्री बनाएगी। 

यहां विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। इसके साथ ही प्रमाणपत्र भी वितरित किए तथा पौधारोपण किया। भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, ब्लाक प्रमुख बबलू यादव, अमित तिवारी मानू, मुकेश यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: औरैया: प्यार में निगहत बनी नेहा, थामा हिमांशू का हाथ, मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से लिए सात फेरे, बेटे का भी बदला नाम

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं