बदायूं: खेत पर जा रहे किसान से मारपीट, दोनों पैर में मारी गोली

बदायूं: खेत पर जा रहे किसान से मारपीट, दोनों पैर में मारी गोली

कादरचौक, अमृत विचार। खेत पर जा रहे किसान को कुछ बदमाशों ने घेर लिया और मारपीट की। विरोध करने पर किसान के दोनों पैरों में गोली मार दी। किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

मामला थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव लभारी का है। गांव निवासी दाताराम पुत्र गुरुकुल गुरुवार देर शाम अपने खेत पर फसल की रखवाली करने जा रहे थे। रास्ते में एक मंदिर के पास कुछ बदमाश मिले। दाताराम को रोककर जाने के बारे में पूछा। 

दाताराम ने कहा कि वह फसल की रखवाली करने जा रहे हैं। बदमाशों ने उन्हें वापस लौटने को कहा लेकिन दाताराम ने कहा कि फसल की रखवाली नहीं करेंगे तो छुट्टा पशु फसल खराब कर देंगे। उस दौरान रामबाबू भी मौजूद थे। जिससे गुस्साए बदमाशों ने दाताराम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उनकी टॉर्च छीन ली। 

दाताराम ने विरोध किया उन्हें गोली मार दी और भाग गए। किसी तरह उन्होंने पुलिस और परिवार को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने बताया कि बदमाशों ने उनके दोनों पैरों में गोली मारी है। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उन्हें रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बदमाशों की पकड़ के लिए क्षेत्र में कांबिंग की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढे़ं-  बदायूं: गृह क्लेश में फंदा लगाकर युवक ने दी जान, परिवार में मचा कोहराम