पीलीभीत: अक्षत मिलते ही किन्नरों ने गाए राम भजन, बोले- प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या जाकर करेंगे दर्शन

पीलीभीत: अक्षत मिलते ही किन्नरों ने गाए राम भजन, बोले- प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या जाकर करेंगे दर्शन

पीलीभीत, अमृत विचार: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी के क्रम में राम भक्तों की टोलियां इन दिनों अयोध्या से आए पूजित अक्षत व श्री राम मंदिर के फोटो का वितरण घर-घर जाकर कर रही है। 22 जनवरी के दिन को दिवाली की भांति धूमधाम से मनाने की अपील की जा रही है। किन्नर धाम पहुंचकर राम भक्तों ने अयोध्या से आए अक्षत किन्नरों को दिए। इस पर किन्नरों ने भी हर्ष जताते हुए राम भजन गाए।

भाजपा सभासद साकेत सक्सेना, अधिवक्ता प्रदीप अंकुर, नितिन सक्सेना, व्यापारी नेता अजय सूरी टीटू आदि सोमवार सुबह मोहल्ला फीलखाना स्थित किन्नर धाम पहुंचे। अयोध्या से आए पूजित अक्षत किन्नरों को दिए। इस अवसर पर जय श्री राम का उद्घोष किया।

किन्नरों  ने कहा कि अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद वह अयोध्या दर्शन करने के लिए जाएंगे। बता दें कि किन्नर धाम ने भी श्री राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान में अपना सहयोग प्रदान किया था। इस मौके पर  दीपा , सौरभ, रवीना, शांति , हिना, पप्पी, प्रेमा, मीना आदि किन्नर मौजूद रहे। उन्होंने भगवान राम का भजन भी गाकर सुनाया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले घनघनाने लगे उम्मीदों के चाक, हो गई एडवांस बुकिंग, डिजाइनर दीयों की बढ़ी डिमांड